Thursday, March 28, 2024
Advertisement

पाकिस्तान ने ब्रिटेन सहित छह देशों पर 28 फरवरी तक यात्रा प्रतिबंध बढ़ाया

पाकिस्तान ने कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर के बीच कोविड-19 के प्रसार को रोकने के क्रम में ब्रिटेन सहित छह देशों पर यात्रा प्रतिबंध 28 फरवरी तक बढ़ा दिया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 30, 2021 18:51 IST
Pakistan extends travel restrictions on 6 countries including UK till February 28- India TV Hindi
Image Source : AP Pakistan extends travel restrictions on 6 countries including UK till February 28

इस्लामाबाद। पाकिस्तान ने कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर के बीच कोविड-19 के प्रसार को रोकने के क्रम में ब्रिटेन सहित छह देशों पर यात्रा प्रतिबंध 28 फरवरी तक बढ़ा दिया है। डॉन अखबार के अनुसार पाकिस्तान नागरिक उड्डयन प्राधिकरण ने शुक्रवार को कहा कि दक्षिण अफ्रीका, ब्रिटेन, ब्राजील, आयरलैंड, पुर्तगाल और नीदरलैंड से संबंधित लोग 28 फरवरी तक यात्रा प्रतिबंधों से प्रभावित होंगे।

हालांकि, इसने कहा कि यदि देश का कोविड-19 संबंधी शीर्ष निकाय ‘नेशनल कमांड एंड ऑपरेशन सेंटर’ इन देशों से संबंधित लोगों को आने की अनुमति देता है तो वे देश में प्रवेश कर पाएंगे। पाकिस्तान नागरिक उड्डयन प्राधिकरण द्वारा दिसंबर और जनवरी में जारी की गईं मानक संचालन प्रक्रियाएं भी 28 फरवरी तक विस्तारित कर दी गई हैं। देश में महामारी के कुल मामलों की संख्या 5,43,214 हो गई है और इससे अब तक 11,623 लोगों की मौत हो चुकी है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement