Thursday, March 28, 2024
Advertisement

भारतीय बंदर का वीडियो पाकिस्तान में हुआ फेमस, इमरान खान पर साधा निशाना

पाकिस्तानी नेता मौलाना फजल उर रहमान इस वीडियो की तुलना पाकिस्तान के मौजूदा राजनीतिक हालात से कर रहे हैं

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 08, 2018 14:17 IST
Pakistani leader Fazlur Rehman compared Imran Khan on to a monkey- India TV Hindi
Pakistani leader Fazlur Rehman compared Imran Khan on to a monkey

नई दिल्ली। बंदर के बस चलाने का जो वीडियो कुछ दिन पहले शोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था वह अब पाकिस्तान में भी फेमस हो गया है। यहां तक की कुछ पाकिस्तानी राजनेताओं ने उस वीडियो का जिक्र करते हुए पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री इमरान खान पर निशाना साधा है। पाकिस्तानी नेता मौलाना फजल उर रहमान इस वीडियो की तुलना पाकिस्तान के मौजूदा राजनीतिक हालात से कर रहे हैं।

वीडियो का जिक्र करते हुए इमरान खान पर निशाना

वीडियो का जिक्र करते हुए मौलान फसल उर रहमान ने कहा कि उन्होंने एक वीडियो क्लिप देखी जिसमें एक ड्राइवर बर्दी में है और उसने गाड़ी के स्टीयरिंग पर एक बंदर को बिठाया हुआ है। उन्होंने कहा कि बंदर समझ रहा है कि वह गाड़ी को चला रहा है जबकि असल में उसके पीछे बैठा बर्दी वाला गड़ी चला रहा है। उन्होंने इस वीडियो की तुलना पाकिस्तान के मौजूदा राजनीतिक हालातों से की। समाजार एजेंसी एएनआई की संपादक स्मिता प्रकाश ने पाकिस्तान के नेता के बयान के साथ वह वीडियो अपने ट्विटर हेंडल से शेयर किया है।

पाकिस्तान में लगते हैं सेना पर सरकार चलाने के आरोप

पाकिस्तान में यह आरोप लगते हैं कि वहां की सेना वहां की सरकार को रिमोट कंट्रोल के जरिए चलाती है। इस बार भी यही आरोप लगे हैं कि सेना ने ही इमरान खान को चुनाव जीतने में मदद की है और इमरान खान सेना के हाथ की कठपुतली हैं। यही वजह है कि वीडियों में बंदर वाले वीडियों में बर्दीवाले का जिक्र किया गया है।

कर्नाटक का है ये वीडियो

असल में यह वीडियो भारत के कर्नाटक राज्य का है जिसमें कर्नाटक राज्य परिवहन का बस ड्राइवर अपनी गोद में बंदर को बिठाकर बस चला रहा है। वीडियो सामने आने के बाद कर्नाटक सरकार ने ड्राइवर को सस्पेंड कर दिया था।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement