Saturday, April 20, 2024
Advertisement

लंदन में रुके पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ तो इमरान खान ने लगाया ये सनसनीखेज आरोप

Imran Khan's serious allegations On PM Shehbaz Sharif:तबीयत खराब होने का बहाना करके लंदन में रुके पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ पर पूर्व पीएम इमरान खान ने गंभीर आरोप लगाया है। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष इमरान खान ने कहा कि देश के बारे में महत्वपूर्ण फैसले लंदन में किए जा रहे हैं।

Dharmendra Kumar Mishra Edited By: Dharmendra Kumar Mishra @dharmendramedia
Published on: November 13, 2022 14:40 IST
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ- India TV Hindi
Image Source : AP पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ

Imran Khan's serious allegations On PM Shehbaz Sharif:तबीयत खराब होने का बहाना करके लंदन में रुके पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ पर पूर्व पीएम इमरान खान ने गंभीर आरोप लगाया है। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष इमरान खान ने कहा कि देश के बारे में महत्वपूर्ण फैसले लंदन में किए जा रहे हैं, जबकि उन्होंने नए सेना प्रमुख की नियुक्ति को लेकर कभी विवाद नहीं खड़ा किया। द न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, हकीकी आजादी मार्च में हिस्सा लेने वालों को वीडियो लिंक के जरिए संबोधित करते हुए इमरान ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ पिछले पांच दिनों से लंदन में हैं।

वह तय कर रहे हैं कि पाकिस्तान का सेना प्रमुख कौन बनेगा। गौर कीजिए कि इस देश के साथ क्या हो रहा है। हमारे नए सेना प्रमुख का फैसला एक दोषी और भगोड़ा व उसके बेटे-बेटी कर रहे हैं। उसके बगल में इशाक डार के बेटे बैठे हैं, जो देश छोड़कर भाग गए हैं। इशाक डार भी देश नहीं लौटा जब तक कि उसके आकाओं ने उसे आश्वासन नहीं दिया कि कोई उसे गिरफ्तार नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के बेटे कहते हैं कि वे पाकिस्तान के नागरिक नहीं हैं, क्योंकि वे अपने भ्रष्टाचार का जवाब नहीं दे सकते।

खान ने आगे कहा, "पनामा पेपर्स में मरियम नवाज के नाम पर चार महलों का खुलासा हुआ था। इस देश के चोर तय कर रहे हैं कि इस देश का भविष्य क्या होगा। दुनिया के किसी भी सभ्य समाज में यह कल्पना भी नहीं की जा सकती है कि देश के बाहर 30 साल से देश का पैसा चुरा रहे लोग अहम फैसले लेते हैं।"इमरान ने कहा कि शहबाज शरीफ ने एक अखबार पर उनका अपमान करने का आरोप लगाया, लेकिन वह नहीं जानते कि ब्रिटिश अदालतें न्याय करती हैं। पीटीआई के चीफ ने आगे बताया, "वो अब गहरे संकट में हैं। ब्रिटेन की अदालतों ने उन्हें तलब किया है। अब उनके लिए सबसे बड़ी चुनौती होगी कि उन्हें उन आरोपों का स्पष्टीकरण देना होगा, जो उन्होंने अखबार पर कुछ गंभीर आरोप लगाए हैं।"

 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement