सिंगापुर में आज की जाएगी लालू यादव की किडनी ट्रांसप्लांट, बेटी रोहिणी आचार्य कर रही हैं डोनेट, ट्वीट कर दी जानकारी

लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि आज लालू यादव की किडनी ट्रांसप्लांट की जाएगी। लालू यादव का ऑपरेशन सिंगापुर के एक अस्पताल में किया जा रहा है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: December 05, 2022 8:47 IST
आज की जाएगी लालू यादव की किडनी ट्रांसप्लांट, बेटी रोहिणी आचार्य कर रही हैं डोनेट- India TV Hindi
Image Source : TWITTER आज की जाएगी लालू यादव की किडनी ट्रांसप्लांट, बेटी रोहिणी आचार्य कर रही हैं डोनेट

राष्ट्रीय जनता दल के संरक्षक और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव का आज सोमवार को किडनी ट्रांसप्लांट होगा। RJD संरक्षक को किडनी उनकी बेटी रोहिणी आचार्य डोनेट करेंगी। उन्होंने आज ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि आज लालू यादव की किडनी ट्रांसप्लांट किया जाएगा। उन्होंने ट्वीट किया, "रॉक एंड रोल के लिए तैयार।"  

रोहिणी आचार्य ट्वीट कर लोगों से किया ये अपील

वहीं इससे पहले शनिवार को रोहिणी आचार्य ने ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा कि, लालू यादव के लिए सभी दुआ करें। उन्होंने लिखा, "जिन्होंने लाखों-करोड़ों जनता को दी आवाज, उनके लिए दुआ करें सब मिलकर आज।" 

बता दें कि लालू यादव काफी समय से किडनी की समस्या से जूझ रहे हैं। कुछ दिन पहले वो सिंगापुर किडनी जांच के लिए गए थे। वहां डॉक्टरों ने किडनी ट्रांसप्लांट करने का सुझाव दिया। इसके बाद उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने अपनी किडनी देने का फैसला किया था। 

"पापा के लिए मैं कुछ भी कर सकती हूं"

वहीं इससे पहले रोहिणी ने ट्वीट किया, ‘‘मेरा तो मानना है कि ये तो बस एक छोटा सा मांस का टुकड़ा है जो मैं अपने पापा के लिए देना चाहती हूं।’’ रोहिणी ने कहा, ‘‘पापा के लिए मैं कुछ भी कर सकती हूं। आप सब दुआ कीजिए की सब बेहतर तरीके से हो जाये और पापा फिर से आप सभी लोगों की आवाज बुलंद करें।’’ आचार्य ने कहा, ‘‘जिस पिता ने इस दुनिया में मुझे आवाज दी। जो मेरे सबकुछ हैं, उनके लिए अगर मैं अपने जीवन का छोटा सा भी योगदान दे पाती हूं तो मेरा परम सौभाग्य होगा।’’ रोहिणी ने कहा, ‘‘धरती पर भगवान माता-पिता होते हैं, इनकी पूजा सेवा करना हर बच्चे का फर्ज है।’’ 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन