Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Pakistan: इमरान खान के बेडरूम में जासूसी कैमरा लगा रहा था कर्मचारी, पकड़े जाने पर किये कई खुलासे

Pakistan: PTI के कई नेता इमरान खान की जान को खतरा बता रहे हैं। वे मौजूदा शरीफ सरकार पर उनकी हत्या कराने की साजिश रचने का आरोप लगा रहे हैं। इसी बीच जब यह खबर आई कि पूर्व पीएम के घर से एक व्यक्ति जासूसी कैमरा लगते हुए पकड़ा गया तब मामला और भी गरमा गया।

Sudhanshu Gaur Written by: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: June 26, 2022 12:07 IST
Imran Khan- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Imran Khan

Highlights

  • एक कर्मचारी उनके बेडरूम में जासूसी कैमरा लगते हुए पकड़ा गया है
  • कर्मचारी उनके बेडरूम की सफाई करता है
  • PTI के कई नेता इमरान खान की जान को खतरा बता रहे हैं

Pakistan: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की हत्या की आशंका के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि इस्लामाबाद स्थित उनके निजी आवास का एक कर्मचारी उनके बेडरूम में जासूसी कैमरा लगते हुए पकड़ा गया है। जिसे सुरक्षा कर्मियों ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। खबरों के अनुसार यह कर्मचारी पूर्व पीएम के कमरे की सफाई के दौरान वहां जासूसी कैमरा लगा रहा था। जिसे वहीं के एक कर्मचारी ने देखे लिया। जिसके बाद सुरक्षा टीम को जानकारी दी गई और उसे हिरासत में ले लिए गया। 

कमरे की साफ़-सफाई करता है गिरफ्तार कर्मचारी 

पूर्व पीएम इमरान खान की पार्टी PTI के कई नेता खान की जान को खतरा बता रहे हैं। वे मौजूदा सरकार पर उनकी हत्या कराने की साजिश रचने का आरोप लगा रहे हैं। इसी बीच जब यह खबर आई कि पूर्व पीएम के घर से एक व्यक्ति जासूसी कैमरा लगाते हुए पकड़ा गया तब मामला और भी गरमा गया। घटना के बाद पीटीआई नेता शहबाज गिल ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि पकड़ा गया आरोपी पूर्व पीएम के कमरे की साफ़-सफाई करता है। उन्होंने कहा कि सरकार इमरान खान की जानकारी हासिल करने के लिए लोगों और वहां काम कर रहे कर्मचारियों को धमका रही है। सरकार को ऐसी शर्मनाक हरकतों से बचना चाहिए। उन्होंने कहा कि गिरफ्तार किये गए कर्मचारी ने कई खुलासे किये हैं, लेकिन उसकी जानकारी साझा नहीं की जा सकती है।   

सरकार ने हत्या की साजिश का किया था इंकार 

वहीं इससे पहले पाकिस्तान के गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह ने 23 जून को इमरान खान को जान से मारने की धमकी देने के दावों को खारिज कर दिया था। मीडिया के साथ बातचीत में मंत्री सनाउल्लाह ने कहा कि इमरान खान जब देश के प्रधानमंत्री थे और उस वक्त जो सुरक्षा उन्हें मिली थी, वही सुरक्षा उन्हें अभी भी दी जा रही है। हालांकि उनके घर के बाहर और आस-पास और भी सुरक्षा बढ़ा दी गई थी।    

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement