Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

पत्नी के साथ इमरान के दोस्त का प्राइवेट वीडियो वायरल, विवादों में 66 वर्षीय सीनेटर, लेकिन पूर्व पीएम को क्यों मांगनी पड़ी माफी?

Pakistan Azam Swati: इमरान खान की पार्टी पीटीआई के नेता आजम स्वाति का उनकी पत्नी के साथ एक प्राइवेट वीडियो लीक हो गया है। जिसके बाद इमरान खान ने पूरे देश की तरफ से स्वाति की पत्नी से माफी मांगी है।

Shilpa Written By: Shilpa @Shilpaa30thakur
Updated on: November 06, 2022 21:45 IST
इमरान खान के करीबी आजम स्वाति का प्राइवेट वीडियो वायरल- India TV Hindi
Image Source : AP/TWITTER इमरान खान के करीबी आजम स्वाति का प्राइवेट वीडियो वायरल

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान और उनकी पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के इस वक्त बुरे दिन चल रहे हैं। गुरुवार को इमरान पर जानलेवा हमला हुआ। उनपर और उनके सहयोगियों पर हकीकी आजादी रैली के दौरान गोलीबारी हुई, जिसमें खान समेत कई नेता घायल हो गए। इमरान और उनकी पार्टी के लोगों को अप्रैल से ही निशाना बनाया जा रहा है, जब उनकी पार्टी सत्ता से बाहर हो गई थी। इस बीच शनिवार को इमरान की पार्टी के एक नेता ने हैरान करने वाला दावा किया। उसने आरोप लगाया कि देश के ताकतवर लोगों ने उनका और उनकी पत्नी का कथित निजी वीडियो उनकी पत्नी को भेजा है। ये आरोप इमरान के करीबी और पीटीआई सीनेटर 66 साल के आजम स्वाति ने लगाया है। 

स्वाति ने दावा किया कि उनकी पत्नी को एक अज्ञात नंबर से आपत्तिजनक वीडियो भेजा गया था, जिसमें वह और उनकी पत्नी नजर आ रहे हैं। हालांकि, संघीय जांच प्राधिकरण (एफआईए) ने दावा किया कि इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो का 'फोरेंसिक विश्लेषण' किया गया है और यह पाया गया है कि वीडियो फर्जी है। हाल ही में, स्वाति ने दावा किया था कि एक मामले में गिरफ्तारी के बाद उन्हें हिरासत में प्रताड़ित किया गया था, जिसमें उन्होंने एक एफआईए अधिकारी का भी नाम लिया था।

पत्नी ने फोन करने के बाद रोना शुरू किया

आजम स्वाति ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि कैसे उन्हें आपत्तिजनक क्लिप के बारे में पता चला। स्वाति ने कहा कि शुक्रवार को रात नौ बजे उनकी पत्नी ने उन्हें फोन किया, जो इस्लामाबाद में हैं। वह चीख-चीख कर रो रही थीं लेकिन उन्होंने स्वाति को वीडियो क्लिप के बारे में कुछ नहीं बताया। पत्नी को परेशान देखकर स्वाति अपनी बेटी से कहते हैं कि वह अपनी मां से बात करे और पता करे कि मामला क्या है।

बेटी ने वीडियो के बारे में जानकारी दी

पीटीआई नेता ने कहा, "मेरी बेटी ने मुझे बताया कि उसकी मां को एक अज्ञात नंबर से एक वीडियो क्लिप मिली है और आप उस वीडियो में हैं।" उन्होंने कहा कि वह अधिक जानकारी नहीं दे सकते क्योंकि "देश की बेटियां सुन रही हैं"। उनकी रोती हुई बेटी ने बताया कि वीडियो में उनकी पत्नी भी हैं। स्वाति ने कहा, 'मैंने पूरी जिंदगी अपनी पत्नी के साथ गुजारी है। उसे नहीं पता कि कुछ दिन पहले, 13 अक्टूबर की सुबह, जब इन क्रूर लोगों ने मुझे गिरफ्तार किया, तो इन लोगों ने मेरा वीडियो बनाया था। इन दिनों फर्जी वीडियो बनाना बिल्कुल मुश्किल नहीं है।

क्या यह पाकिस्तान है?- स्वाति

आजम स्वाति ने कहा कि उनकी पत्नी को देश छोड़कर 'सुरक्षित स्थान' पर जाना होगा। उन्होंने कहा कि मेरी पोतियों को भी डरा-धमकाकर देश छोड़ने पर मजबूर किया गया। 'मैं अपने भगवान से पूछता हूं कि क्या यह पाकिस्तान है जहां पति और पत्नी की पवित्रता सुरक्षित नहीं है।' पीटीआई सीनेटर को 13 अक्टूबर को एफआईए की साइबर क्राइम यूनिट ने पाकिस्तानी सेना के बारे में विवादास्पद टिप्पणी करने के लिए हिरासत में लिया था।

 
इमरान खान को मांगनी पड़ी माफी

इमरान खान ने स्वाति की पत्नी से ट्वीट करते हुए माफी मांगी। उन्होंने लिखा, "मैं पाकिस्तान की तरफ से श्रीमती स्वाति से माफी मांगना चाहता हूं, जो एक बहुत ही निजी, गैर-सार्वजनिक, तहजुत गुजर महिला हैं, जो दर्द, पीड़ा और अपमान की भावना को झेल रही हैं।"

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement