Thursday, May 09, 2024
Advertisement

'मुझे पहले से पता था कि हमला होगा', गोली लगने के बाद पहली बार सामने आए इमरान खान

इमरान खान को गोली लगने के बाद अस्पताल ले जाया गया। हमले के बार पहली बार इमरान खान सामने आए। उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें पहले से पता था कि उन पर रैली में हमला हो सकता है।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: November 05, 2022 6:28 IST
Imran Khan- India TV Hindi
Image Source : FILE Imran Khan

Pakistan News: हमले के बाद पहली बार इमरान खान सामने आए हैं। उन्होंने हमले को लेकर बड़ी बात कही है। इमरान खान ने कहा है कि मुझे वजीराबाद या पंजाब में मारने का प्लान था। मुझे रैली में जाने से पहले पता था कि हमला होगा। इमरान ने कहा कि हमने लॉन्ग मार्च करने का 25 मार्च का अनाउंस किया।

मुझे मारने में मेजर जनरल फैजल का हाथ: इमरान खान

इमरान खान ने पहली बार अपने पर हुए हमले को लेकर खुलासा किया। उन्होंने हमले के पीछे मेजर जनरल फैजल का नाम लिया। कहा कि इस हमले के पीछे मेजर जनरल फैजल का हाथ है।

सत्ता से हटाने के लिए आयोग ने धोखा दिया 

हॉस्पिटल से प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए इमरान खान ने चुनाव आयोग पर भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग सरकार का नौकर है। उन्हें चुनाव में हराने के लिए आयोग ने उनकी मदद की। हमने ईवीएम मशीन के जरिए वोटिंग का सुझाव दिया था, लेकिन हमारी सुझाव नहीं माना गया। उन्होंने कि मुझे पैसों के दम पर सत्ता से बाहर किया गया।

मेरी सरकार गिराने के लिए मंडियां लगी थीं: इमरान

गुरूवार को एक लॉन्ग मार्च में हुए हमले के बाद PTI प्रमुख और पूर्व पीएम इमरान खान ने कहा कि, मुझे जान से मारने के लिए चार गोलियां मारी गईं। पूर्व पाक पीएम इमरान खान ने कहा कि, मेरी सरकार को गिराने के लिए मंडियां लगी थीं। चोरी के पैसों से लोगों को ख़रीदा गया। लेकिन देश की जनता ने इस इम्पोर्टेड सरकार को ख़ारिज कर दिया है। 

मुझे पैसों के दम पर सत्ता से हटाया गया, बोले इमरान

इमरान खान आरोप लगाते हुए शहबाज सरकार के खिलाफ हमला बोला। उन्होंने इस बात को फिर दोहराया कि उन्हें सत्ता से हटाने के लिए साजिश रची गई। इमरान ने कहा कि उन्हे सत्ता से हटाने के लिए बाकायदा सरकारी पैसों का दुरुपयोग किया गया। इमरान ने कहा कि मुझे पैसों के दम पर सत्ता से बाहर किया गया।

 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement