Pakistan: एक पत्नी के लिए बनवा चुके हैं 'हनी ब्रिज'.. दूसरी की थी गुपचुप शादी, जानें कितनी शादी कर चुके हैं Shahbaz Sharif

शाहबाज़ शरीफ ने तेहमिना दुर्रानी से भी चोरी-छिपे शादी कर ली थी। उन्होंने इसकी भनक किसी को नहीं लगने दी थी। हालांकि बाद में जब इसकी चर्चा हुई तो उन्होंने कुबूल किया कि उन्होंने तेहमिना दुर्रानी से शादी कर ली है। 

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 11, 2022 16:50 IST
Shahbaz Sharif Wives- India TV Hindi
Image Source : FILE Shahbaz Sharif Wives

संयुक्त विपक्ष द्वारा अविश्वास प्रस्ताव के जरिए इमरान खान को सत्ता से बेदखल करने के बाद पाकिस्तान के विपक्ष के नेता शहबाज शरीफ के सोमवार को पाकिस्तान का नए प्रधानमंत्री चुने जाने की संभावना है। पाकिस्तान की नेशनल असेंबली का सत्र सोमवार को प्रधानमंत्री चुनने के लिए बुलाया गया। 

शाहबाज शरीफ इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं। शाहबाज ने पांच बार शादी की है। उन्होंने एक्स-वाइफ आलिया हनी के लिए तो फ्लाईओवर तक बनवा दिया था। इसे 'हनी ब्रिज' के नाम से जाना जाता है। ये फ्लाईओवर पंजाब में बनवाया गया था, क्योंकि उनकी पत्नी को घर पहुंचने में बहुत देरी होती थी। 

वहीं, शाहबाज़ शरीफ ने तेहमिना दुर्रानी से भी चोरी-छिपे शादी कर ली थी। उन्होंने इसकी भनक किसी को नहीं लगने दी थी। हालांकि बाद में जब इसकी चर्चा हुई तो उन्होंने कुबूल किया कि उन्होंने तेहमिना दुर्रानी से शादी कर ली है। शाहबाज़ शरीफ की शादी के बाद उनकी पार्टी के नेता भी परेशान हो गए थे। इससे कयास लगाए जाने लगे थे कि उनकी राजनीतिक जीवन पर भी असर पड़ेगा।

शाहबाज़ शरीफ की तरफ अब पूरा पाकिस्तान उम्मीद की नज़रों से देख रहा है। पाकिस्तान के सियासी संकट के बीच शाहबाज़ शरीफ के पाकिस्तान बनने का रास्ता तय ही माना जा रहा है। इमरान खान की पार्टी के सासंदों ने वोटिंग से पहले ही संसद से वॉकआउट करना शुरू कर दिया है। यानी अब वोटिंग में वह हिस्सा नहीं लेगी।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन