Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

ब्रिटेन में छह साल के बच्चे को संग्रहालय की बालकनी से नीचे फेंकने वाले किशोर को जेल

लंदन के टैटे मॉडर्न संग्रहालय में 100 फुट की ऊंचाई पर बालकनी छह साल के बच्चे को नीचे फेंकने वाले मानसिक रूप से कमजोर किशोर को 15 साल की जेल की सजा सुनाई गई है।

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: June 27, 2020 17:25 IST
Crime News- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Representational Image

लंदन. लंदन के टैटे मॉडर्न संग्रहालय में 100 फुट की ऊंचाई पर बालकनी छह साल के बच्चे को नीचे फेंकने वाले मानसिक रूप से कमजोर किशोर को 15 साल की जेल की सजा सुनाई गई है। लंदन की ओल्ड बेली अदालत को इस सप्ताह हुई सुनवाई के दौरान बताया गया कि आरोपी जॉनी ब्रेवरी इस वारदात को अंजाम देने से पहले करीब 15 मिनट तक पीड़ित नजर रखे हुए था।

वह थोड़ी देर के लिये अपने मां-बाप से अलग हुआ और फिर उस बच्चे को निशाना बनाया। न्यायमूर्ति मौरा मैकगॉवेन ने शुक्रवार को सजा सुनाते हुए कहा, ''उस पर (पीड़ित पर) और उसके माता पिता पर जो बीता होगा, उसकी कल्पना नहीं की जा सकती।'' पश्चिमी लंदन के निवासी 17 वर्षीय जॉन ब्रेवरी ने पिछले साल दिसंबर में हुई सुनवाई के दौरान हत्या के प्रयास की बात कबूल की थी।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement