Sunday, April 28, 2024
Advertisement

इटली के मिलान में बड़ा धमाका, कई गाड़ियों में लग गई आग, मची अफरा तफरी

इटली के मिलान में बड़ा धमाका हुआ है। धमाके की जगह मिलान की सेंट्रल लोकेशन बताई जा रही है, जहां बड़े-बड़े दफ्तर मौजूद हैं।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: May 11, 2023 16:48 IST
इटली के मिलान में बड़ा धमाका, कई गाड़ियों में लग गई आग, मची अफरा तफरी- India TV Hindi
Image Source : ANI इटली के मिलान में बड़ा धमाका, कई गाड़ियों में लग गई आग, मची अफरा तफरी

Italy Blast: इटली के मिलान में बड़ा धमाका हुआ है। इस धमाके से कई गाड़ियों में आग लग गई है। इस कारण चारों ओर अफरा तफरी मच गई है। बताया जा रहा है कि कार पार्किंग में ब्लास्ट के बाद अफरा तफरी मची है। मिलान सिटी सेंटर में यह ब्लास्ट हुआ, जिसके बाद कई गाड़ियों में आग लग गई है। 

बहुत बड़ा ब्लास्ट, जांच में जुटी कई एजेंसियां

फिलहाल एजेंसियों जांच में जुटी हुई हैं। लोगों को वहां से जल्द से जल्द बाहर निकाला जा रहा है। फिलहाल ब्लास्ट के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं आई है। ब्लास्ट के दौरान कई गाड़ियां एकसाथ खड़ी थी। लिहाजा ब्लास्ट के कारण एक के बाद एक गाड़ियां जल उठीं। धमाके की इंटेंसिटी बहुत ज्यादा थी। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि आसमान में बहुत बड़े दायरे में काला धुएं का गुबार नजर आ रहा है। मिलान रोम के बाद इटली का दूसरा सबसे बड़ा शहर है।

जान माल के नुकसान की कोई खबर नहीं

अभी तक इस घटना में जान माल के नुकसान की कोई खबर सामने नहीं आई है।  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मौके पर मौजूद एक शख्स ने बताया कि Auxological Institute के पास खड़े ऑक्सीजन टैंक वाली वैन में विस्फोट होने की वजह से ब्लास्ट का यह हादसा हुआ है। धमाके की जगह मिलान की सेंट्रल लोकेशन बताई जा रही है, जहां बड़े-बड़े दफ्तर मौजूद हैं।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement