Saturday, April 20, 2024
Advertisement

अमेरिकी चुनाव: बाइडेन और हैरिस ने दीं नवरात्रि की शुभकामनाएं, कहा बुराई पर हो अच्छाई की जीत

डेमोक्रेटिक पार्टी की तरफ से अमेरिकी राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बाइडेन और उनकी रनिंग मेट (उप राष्ट्रपति पद की दावेदार) भारतीय मूल की कमला हैरिस ने शनिवार को नवरात्रि की शुरुआत के मौके पर हिंदुओं को बधाई दी

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 26, 2020 16:22 IST
Joe Biden and Kamala Harris - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Joe Biden and Kamala Harris 

वाशिंगटन। डेमोक्रेटिक पार्टी की तरफ से अमेरिकी राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बाइडेन और उनकी रनिंग मेट (उप राष्ट्रपति पद की दावेदार) भारतीय मूल की कमला हैरिस ने शनिवार को नवरात्रि की शुरुआत के मौके पर हिंदुओं को बधाई दी और एक बार फिर बुराई पर अच्छाई की जीत की कामना की। बाइडेन ने शनिवार को ट्वीट किया,“हिंदू पर्व नवरात्रि की शुरुआत के मौके पर मेरी और जिल की ओर से अमेरिका और दुनिया भर में त्योहार मनाने वाले सभी लोगों को शुभकामनाएं। अच्छाई की एक बार फिर बुराई पर विजय हो और सभी को एक नई शुरुआत का मौका मिले।” 

बाइडेन (77) तीन नवंबर को होने वाले चुनावों में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के प्रतिद्वंद्वी हैं। ओबामा के प्रशासन में संयुक्त राज्य अमेरिका के पूर्व उपराष्ट्रपति के रूप में बाइडेन व्हाइट हाउस और अपने अधिकारिक आवास पर दिवाली समारोहों में काफी सक्रिय रहते थे। वहीं सीनेटर हैरिस ने भी ट्वीट कर नवरात्रि की शुभकामनाएं दीं। 

उन्होंने ट्वीट किया,“डगलस एम्हॉफ और मेरी तरफ से हमारे हिंदू अमेरिकी दोस्तों और उनके परिवारों को नवरात्रि की बहुत सारी शुभकामनाएं! ईश्वर करे कि यह अवकाश हम सभी को अपने समुदायों का विकास कर नए अमेरिका के निर्माण की प्रेरणा दे।”

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement