Friday, April 19, 2024
Advertisement

कनाडा: Covid-19 लॉकडाउन के बीच छुट्टी मनाते पकड़े गए मंत्री ने दिया इस्तीफा

कनाडा के एक मंत्री, जो बुधवार को कैरिबियन में क्रिसमस की छुट्टी का आनंद लेते हुए पकड़े गए थे, जबकि उनके देश में लोग कोविड-19 लॉकडाउन के तहत हैं, ने वापस आने के बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया।

IANS Reported by: IANS
Published on: January 02, 2021 8:32 IST
कनाडा: Covid-19 लॉकडाउन के...- India TV Hindi
Image Source : IANS कनाडा: Covid-19 लॉकडाउन के बीच छुट्टी मनाते पकड़े गए मंत्री ने दिया इस्तीफा

टोरंटो: कनाडा के एक मंत्री, जो बुधवार को कैरिबियन में क्रिसमस की छुट्टी का आनंद लेते हुए पकड़े गए थे, जबकि उनके देश में लोग कोविड-19 लॉकडाउन के तहत हैं, ने वापस आने के बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया। लोगों की आलोचना के बाद ओंटेरियो के वित्त मंत्री रॉड फिलिप्स को छुट्टियों को समाप्त कर फौरन लौटने का आदेश उनके प्रीमियर डौग फोर्ड द्वारा दिया गया था। उन्होंने गुरुवार को इस्तीफा दे दिया।

रिकॉर्ड संख्या में कोरोना के मामले दर्ज होने के बाद ओंटेरियो 26 दिसंबर से अपने दूसरे लॉकडाउन में है। मंत्री फिलिप्स छुट्टियों का आनंद लेने के लिए 14 दिसंबर को चुपचाप कनाडा से बाहर निकल गए थे। अपनी छुट्टियों के दौरान, मंत्री ने यह संकेत दिया कि वह ओंटेरियो में थे।

16 दिसंबर को अपने हॉलिडे रिसॉर्ट से एक वीडियो कॉल में, उन्होंने ओंटेरियो असेंबली बिल्डिंग की नकली पृष्ठभूमि का उपयोग करके लोगों को बेवकूफ बनाने की कोशिश की थी। टोरंटो में आने के बाद इस्तीफा देते हुए, मंत्री ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान छुट्टी पर जाना बड़ी गलती थी और इसके लिए माफी मांगता हूं। मुझे अफसोस है।

 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement