1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. अमेरिका
  5. अमेरिका: मसाज पार्लर में फायरिंग, 4 महिलाओं समेत 8 लोगों की मौत

अमेरिका: मसाज पार्लर में फायरिंग, 4 महिलाओं समेत 8 लोगों की मौत

अमेरिका के अटलांटा और जॉर्जिया में तीन मसाज पार्लरों में हुई फायरिंग की घटना में चार महिलाओं समेत आठ लोगों की मौत हो गई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 17, 2021 8:49 IST
अमेरिका: मसाज पार्लर में फायरिंग, 4 महिलाओं समेत 8 लोगों की मौत- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO अमेरिका: मसाज पार्लर में फायरिंग, 4 महिलाओं समेत 8 लोगों की मौत (फाइल फोटो)

वाशिंगटन: अमेरिका के अटलांटा और जॉर्जिया में में तीन मसाज पार्लरों में हुई फायरिंग की घटना में चार महिलाओं समेत आठ लोगों की मौत हो गई। घटना की वजह का पता अभी नहीं चल पाया है। प्रशासन इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रहा है कि क्या तीनों घटनाएं एक-दूसरे से जुड़ी हुई हैं? वहीं अधिकारियों का कहना है कि अभी तक हमले का कारण नहीं पता चला है।

अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि इस घटना के बाद दक्षिणपश्चिम जॉर्जिया में 21 वर्षीय व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। अटलांटा पुलिस प्रमुख रोडनी ब्रायंट ने बताया कि उत्तरपूर्वी अटलांटा में एक स्पा में तीन महिलाएं मारी गईं जबकि एक अन्य स्पा में एक और महिला मारी गई। उन्होंने बताया कि ऐसा लगता है कि ये चारों महिलाएं एशियाई थीं। अटलांटा पुलिस के अधिकारियों को स्थानीय समयानुसार शाम पांच बजकर 50 मिनट पर एक स्पा में गोलीबारी की सूचना मिली, जहां तीन महिलाएं मृत पाई गई और उनके शरीर पर गोली लगने के निशान थे। अधिकारी घटनास्थल पर ही थे कि इतने में उन्हें एक और स्पा में गोलीबारी की सूचना मिली और वहां एक महिला मृत पाई गई। इससे पहले, शाम करीब पांच बजे अटलांटा से करीब 50 किलोमीटर उत्तर में एकवर्थ शहर में ‘यंग्स एशियन मसाज पार्लर’ में पांच लोगों को गोली लगने की सूचना मिली। 

चेरोकी काउंटी शेरिफ कार्यालय के प्रवक्ता कैप्टन जे बेकर ने बताया कि दो लोगों की मौत हो गई और तीन घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनमें से भी दो की मौत हो गई। बेकर ने बताया कि अधिकारियों ने अभी यह नहीं बताया है कि ‘यंग्स एशियन मसाज पार्लर’ में हमले में हताहत हुए लोग महिला थे या पुरुष या वे किस नस्ल के थे। अधिकारियों ने बताया कि गोलीबारी से कुछ मिनट पहले शाम करीब साढ़े चार बजे एकवर्थ गोलीबारी के एक संदिग्ध को निगरानी वीडियो में देखा गया। बेकर ने बताया कि वुडस्टॉक के रहने वाले रॉबर्ट आरोन लॉन्ग को हिरासत में लिया गया है। बेकर ने बताया कि उनका मानना है कि लॉन्ग अटलांटा गोलीबारी में भी शामिल है। 

इनपुट-भाषा

Click Mania
bigg boss 15