Friday, March 29, 2024
Advertisement

न्यूयॉर्क में चर्च के पास क्रिसमस शो के दौरान गोलीबारी, सुरक्षाबलों ने ढेर किया हमलावर

न्यूयॉर्क के घनी बस्ती वाले इलाके हार्लेम में सेंट जॉन द डिवाइन कैथेड्रल के सामने एक क्रिसमस शो में एक व्यक्ति ने अचानक फायरिंग शुरू कर दी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 14, 2020 8:28 IST
New york- India TV Hindi
Image Source : ANI New york

न्यूयॉर्क। अमेरिका का न्यूयॉर्क शहर एक बार फिर रविवार को गोलीबारी से दहल गया। न्यूयॉर्क के घनी बस्ती वाले इलाके हार्लेम में सेंट जॉन द डिवाइन कैथेड्रल के सामने एक क्रिसमस शो में एक व्यक्ति ने अचानक फायरिंग शुरू कर दी। ​फायरिंग शुरू होते ही मौजूद लोगों ने छिपने का प्रयास शुरू कर दिया। हालांकि मौके पर मौजूद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई में हमलावर को ढेर कर दिया। न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार फायरिंग करने वाले व्यक्ति की सिर में गोली लगने से मौत हो गई। 

 
न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार फायरिंग के बाद लोगों ने छिपने का प्रयास शुरू कर दिया। इस बीच सुरक्षाबलों ने लोगों को चर्च की भीतर कर दरवाजे बंद कर दिए। इस बीच कुछ लोग कारों से पीछे छिप गए। इस बीच चिल्लाते हुए 52 वर्षीय बंदूकधारी हवा में फायर करते हुए वेस्ट 112 स्ट्रीट और एम्स्टर्डम एवेन्यू में प्रसिद्ध चर्च की ओर बढ़ा। 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार "वह चिल्लाने लगा, 'मुझे मार डालो! मुझे मार डालो!" और चर्च के बीच बड़े धातु के दरवाजे पर गोली चलाने लगा। स्पुतनिक ने न्यूयॉर्क पुलिस विभाग (एनवाईपीडी) के प्रवक्ता के हवाले से कहा, "वह (शूटर) मारा गया है"।
पुलिस ने कहा कि शूटर, सेंट जॉन द डिवाइन के कैथेड्रल के पास गोली चलाते वक्त पुलिस की गोली से घायल हो गया था। बाद में एक स्थानीय अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया। 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement