Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

वीडियो: प्लेन क्रैश से ठीक पहले बेहद खुश नजर आ रहे थे 6 दोस्त, दुर्घटना में सभी की मौत

दुर्घटना से ठीक पहले की एक वीडियो में आनंद पटेल अपने दोस्तों के साथ प्लेन में बैठे काफी खुश नजर आ रहे हैं...

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 13, 2018 13:53 IST
Anand Patel What’s Happy Clothing | Facebook- India TV Hindi
Anand Patel What’s Happy Clothing | Facebook

वॉशिंगटन: अमेरिका में एरिजोना के उपनगर फीनिक्स में हुई एक विमान दुर्घटना में युवा भारतीय-अमेरिकी उद्यमी आनंद पटेल समेत 6 लोगों की मौत हो गई। सभी मृतक छोटे-से पाइपर प्लेन में सवार थे। इनका प्लेन एरिजोना में स्कॉट्सडेल के पास क्रैश हो गया। 26 साल के आनंद पटेल 'व्हाट्स हैपी क्लोदिंग' नाम की फैशन चेन के संस्थापक सदस्य थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस विमान को आनंद के 28 वर्षीय दोस्त जेम्स पेड्रोजा उड़ा रहे थे। पेड्रोजा दुर्घटनाग्रस्त विमान के मालिक भी थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, लास वेगास की ओर जा रहा विमान पाइपर पीए-24 कोमांचे विमान उड़ान भरने के करीब 15 मिनट बाद ही दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। जमीन पर गिरने के बाद विमान में धमाके के साथ आग लग गई जिससे उसमें सवार सभी 6 यात्री मारे गए। सभी मृतकों की उम्र 22 से 28 वर्ष के बीच है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दुर्घटना से कुछ समय पहले ही एयर ट्रैफिक कंट्रोल से पेड्रोजा की बात हुई थी, और तब भी उन्होंने किसी भी प्रकार की समस्या होने से इनकार किया था।


रिपोर्ट्स के मुताबिक, दुर्घटना से कुछ ही वक्त पहले की एक वीडियो में सभी दोस्त प्लेन में बेहद खुश नजर आ रहे थे। वीडियो में हैपी पिछली सीट पर बैठे दिखाई दे रहे हैं।  हैपी के नाम से अपने दोस्तों के बीच लोकप्रिय आनंद पटेल अपने जुड़वां भाई आकाश पटेल के साथ वर्ष 2009 में पढ़ाई करने अमेरिका आए थे। वह कपड़े की चेन 'व्हाट्स हैपी क्लोदिंग' के सह-संस्थापक थे और उन्होंने इवेंट प्रोमोटर के तौर पर भी काम किया।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement