1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. अमेरिका
  5. हत्या कर इंसानी मांस खाता था ये शख्स, अमेरिकी अदालत ने दी उम्रकैद की सजा

हत्या कर इंसानी मांस खाता था ये शख्स, अमेरिकी अदालत ने दी उम्रकैद की सजा

अमेरिका में दक्षिणी इंडियाना के एक व्यक्ति को उसकी पूर्व प्रेमिका की हत्या करने और उसके शरीर के कुछ हिस्सों को खाने का दोषी पाया गया

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 14, 2020 15:03 IST
US Court- India TV Hindi
Image Source : FILE US Court

जेफरसनविले। अमेरिका में दक्षिणी इंडियाना के एक व्यक्ति को उसकी पूर्व प्रेमिका की हत्या करने और उसके शरीर के कुछ हिस्सों को खाने का दोषी पाया गया, और मंगलवार को उसे बिना पैरोल के उम्रकैद की सजा सुनाई गई। जोसेफ ओबरहंसले को 18 सितंबर को टैमी जो ब्लैंटन की हत्या का दोषी पाया गया था। क्लार्क सर्किट जज विकी कारमाइकल ने ज्यूरी की सिफारिश पर ओबरहंसले को सजा सुनाई। 

अधिकारियों ने कहा कि 46 वर्षीय ब्लैंटन का शव 11 सितंबर, 2014 की सुबह उसके घर पर मिला, जो बुरी तरह से क्षत-विक्षत था, जिसमें 25 से ज्यादा जगह पर धारदार हथियार से किए गए वार के निशान थे और वह बुरी तरह से कटा हुआ था। ओबरहंसले ने बयान दिया कि उस दिन सुबह लगभग चार बजे जब वह अपनी मित्र के घर पर पहुंचा, तो उसने वहां ‘‘दो अश्वेत व्यक्ति’’ को पाया। 

उसने कहा कि वे लोग ब्लैंटन की मौत के जिम्मेदार थे, उन्होंने उसके साथ मारपीट की जिसमें वह बेहोश हो गया और जब पुलिस ने दरवाजे पर दस्तक दी तब उसे होश आया। मीडिया में आई खबरों के अनुसार, ओबरहंसले को हत्या के साथ चोरी के जुर्म में भी छह साल की सजा सुनाई गई है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment
X