Saturday, April 27, 2024
Advertisement

पाकिस्तान: 400 लोग मिलकर महिला को हवा में उछालते रहे, कपड़े भी फाड़े, मना रहे थे 'आजादी का जश्न'

लाहौर के लौरी अड्डा पुलिस स्टेशन में लड़की द्वारा दर्ज करवाई गई शिकायत में कहा गया है कि वो अपने 6 साथियों के साथ मीनार-ए-पाकिस्तान के करीब वीडियो शूट कर रही थी। तभी उनपर करीब 400 लोगों ने हमला कर दिया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 19, 2021 12:38 IST
Pakistani Tiktok Girl harrased at Minar e Pakistan in Lahore by mob video goes viral पाकिस्तान: 400 - India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB पाकिस्तान: 400 लोग मिलकर महिला को हवा में उछालते रहे, कपड़े भी फाड़े, मना रहे थे 'आजादी का जश्न'

इस्लामाबाद. पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों और महिलाओं के क्या हालात हैं ये पूरी दुनिया को पता है। अब पाकिस्तान से एक और हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में 400 से भी ज्यादा पाकिस्तानी एक युवा लड़की के साथ 'मीनार-ए-पाकिस्तान' के साथ बदसलूकी करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि घटना स्थल पर मौजूद हैवान लोग लड़के को जबरन उठा लेते हैं और उसके साथ बदलसूकी करते हैं।

पाकिस्तान की लाहौर पुलिस ने इस मामले में लड़की की शिकायत पर सैकड़ों अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दरअसल पीड़ित लड़की टीकटॉक वीडियो बनाती है, वो पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लाहौर स्थित मीनार-ए-पाकिस्तान के नजदीक अपने 6 साथियों के साथ ग्रेटर इकबाल पार्क में वीडियो शूट करने पहुंची, तभी उनके साथ ये भयावह घटना घटी। 

लाहौर के लौरी अड्डा पुलिस स्टेशन में लड़की द्वारा दर्ज करवाई गई शिकायत में कहा गया है कि वो अपने 6 साथियों के साथ मीनार-ए-पाकिस्तान के करीब वीडियो शूट कर रही थी। तभी उनपर करीब 400 लोगों ने हमला कर दिया। उसने बताया कि उसके साथियों ने बचाने की बहुत कोशिश की, उन्होंने बवां से बचकर निकलने की भी कोशिश की लेकिन लोग लगातार उनके पीछे पड़े रहे।

लड़की ने शिकायत में बताया कि भीड़ ने उसे उठा लिया और छोड़ देने के निवेदन के बावजदू उसे उछालते रहे और उन्होंने लड़की के कपड़े भी फाड़ दिए। इस दौरान उसके साथियों के साथ भी जमकर बदतमीजी हुई। भीड़ में मौजूद लोगों ने उसकी अंगूठी, और कानों की बालियां जबरन उतरवा ली। उसका मोबाइल फोन छीन, आईडी कार्ड और 15 हजार रुपये छीन लिया। लाहौर पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू करने की बात कही है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement