Friday, April 19, 2024
Advertisement

कैलिफोर्निया में यूट्यूब के ऑफिस में शूटआउट, महिला शूटर की मौत

गूगल के मालिकाना वाली कंपनी यूट्यूब की तरफ से कहा गया है कि वो मामले की जांच कर रही है। यूट्यूब के प्रोडक्ट मैनेजर टॉड शर्मन ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 04, 2018 7:20 IST
Woman shoots and wounds 4 at YouTube before killing herself- India TV Hindi
कैलिफोर्निया में यूट्यूब के ऑफिस में शूटआउट, महिला शूटर की मौत

नई दिल्ली: अमेरिका में एक बार फिर से शूटआउट हुई है। इस बार शूटआउट उत्तरी कैलिफ़ोर्निया के यूट्यूब के मुख्यालय में हुई है। बताया जा रहा है कि हमला करने वाली एक महिला थी। उसने यूट्यूब के दफ्तर में अंधाधुंध फायरिंग की और कई लोगों को घायल कर दिया। पुलिस के मुताबिक हमले में चार लोग जख्मी हुए हैं जबकि महिला हमलावर खुद अपनी ही गोली से मारी गई है।

गूगल के मालिकाना वाली कंपनी यूट्यूब की तरफ से कहा गया है कि वो मामले की जांच कर रही है। यूट्यूब के प्रोडक्ट मैनेजर टॉड शर्मन ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने लिखा है कि वे लोग एक मीटिंग में थे तभी कुछ लोगों को भागते देखा। पहले लगा कि भूकंप आया है लेकिन बाद में पता चला कि फायरिंग हुई है।

खबर पाकर सैन ब्रूनो की पुलिस भी मौके पर पहुंची और यूट्यूब के दफ्तर से लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला साथ ही घायलों को सैन फ्रांसिस्को जनरल अस्पताल में शिफ्ट कराया गया। बताया जा रहा है कि हमलावर एक महिला थी। फिलहाल पुलिस इसे आतंकी घटना नहीं मान रही है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement