Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

कनाडा यूनिवर्सिटी में चले चाकू, 3 लोगों पर कातिलाना हमला, हिरासत में लिया गया संदिग्ध

कनाडा के विश्वविद्यालय में चाकूबाजी की घटना सामने आई है। तीन लोगों पर कातिलाना हमला किया गया। घायलों को अस्पताल ले जाया गया। हमले में एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया है। हमला क्यों किया गया, यह पता नहीं चल पाया है।

Deepak Vyas Edited By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: June 29, 2023 10:17 IST
कनाडा यूनिवर्सिटी में चले चाकू, 3 लोगों पर कातिलाना हमला, हिरासत में लिया गया संदिग्ध- India TV Hindi
Image Source : FILE कनाडा यूनिवर्सिटी में चले चाकू, 3 लोगों पर कातिलाना हमला, हिरासत में लिया गया संदिग्ध

Canada News: कनाडा की यूनिवर्सिटी में चाकूबाजी की घटना सामने आई है। जानकारी के अनुसार विश्वविद्यालय में तील लोगों पर चाकू से हमला किया गया। इस हमले में 3 लोगों की मौत हो गई है। इस मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है। कनाडा में वाटरलू विश्वविद्यालय में एक कक्षा में तीन लोगों पर चाकू से हमला किए जाने की घटना सामने आई है। मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने बताया कि हमला वाटरलू विश्वविद्यालय के हेगी हॉल में बुधवार को किया गया। 

क्यों किया गया हमला, अभी तक पता नहीं चल पाया

घायलों को कितनी चोट आई है इसका तत्काल पता नहीं चल पाया है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। हमले का मकसद अभी पता नहीं चल पाया है। अधिकारियों ने बताया कि जांच के बाद ही अधिक जानकारी साझा की जाएगी। 

हमले के समय 40 छात्र थे मौजूद

वाटरलू विश्वविद्यालय के छात्र युसूफ कयामक ने मीडिया को बताया कि हमला ‘जेंडर स्टडीज‘ की कक्षा में हुआ। कयामक ने बताया कि हमले के समय कक्षा में करीब 40 छात्र मौजूद थे। वाटरलू यूनिवर्सिटी ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह जांच में पुलिस की मदद कर रहे हैं और परिसर में मौजूदा लोगों को अब कोई खतरा नहीं है। विश्वविद्यालय ने ट्वीट किया, हेगी हॉल में बुधवार शाम को होने वाली कक्षाएं रद्द कर दी गईं, लेकिन अन्य सभी ‘कैंपस‘ में सामान्य रूप से कक्षाएं हुईं। 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement