Thursday, July 25, 2024
Advertisement

अमेरिका के वाटर पार्क में गोलीबारी से दहशत, 10 लोगों के घायल होने की खबर

Mass Shooting | अमेरिका में डेट्रायट के पास एक वाटर पार्क में गोलीबारी की घटना में 10 लोगों के घायल होने की खबर है। घायलों में बच्चे भी शामिल हैं।

Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: June 16, 2024 9:02 IST
mass shooting, water park- India TV Hindi
Image Source : REUTERS अमेरिका: वाटर पार्क में फायरिंग

Mass Shooting America:  अमेरिका में एक बार फिर गोलीबारी की घटना से दहशहत फैल गई। गोलीबारी की यह घटना मिशिगन के सबसे बड़े शहर डेट्रायट के पास एक वाटर पार्क में हुई जहां कम से कम 10 लोगों के घायल होने की खबर है। यह घटना वहां शनिवार की शाम को हुई जब लोग वाटर पार्क की सैर करने गए थे। 

गोलीबारी करनेवाला शख्स फरार

गोलीबारी करने वाला शख्स फरार हो गया है। हालांकि, पुलिस का कहना है कि उन्हें ऐसा लग रहा है कि वह आसपास के किसी घर में छिपा हुआ है।  घटनास्थल से संदिग्ध द्वारा इस्तेमाल की गई बंदूक बरामद की गई। घायल लोगों में बच्चे भी शामिल हैं। ओकलैंड काउंटी के अधिकारी ने बताया कि मिशिगन के रोचेस्टर हिल्स में ब्रुकलैंड्स प्लाजा स्प्लैश पैड पार्क के सामने एक व्यक्ति शाम करीब 5 बजे (2100 GMT) एक वाहन से उतरा और 9mm सेमीऑटोमैटिक ग्लॉक पिस्टल से करीब 30 गोलियां चलाईं। उसने इस कई बार रिलोड भी किया।

मिशिगन के गवर्नर ने घटना पर जताया दुख

बता दें कि रोचेस्टर हिल्स डेट्रॉइट से लगभग 30 मील (50 किमी) उत्तर में है। इसका नजदीकी शहर ऑक्सफ़ोर्ड टाउनशिप है जो ओकलैंड काउंटी में ही पड़ता है। यहां 2021 में एक स्कूल में छात्र एथन क्रम्बली ने अंधाधुंध फायरिंग कर चार छात्रों की हत्या कर दी थी। उसने छह अन्य छात्रों और एक टीचर को घायल कर दिया था।मिशिगन के गवर्नर ग्रेचेन व्हिटमर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कहा, "रोचेस्टर हिल्स में गोलीबारी की घटना के बारे में जानकर मैं बहुत दुखी हूं।"

 

 

 

 

 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement