Friday, April 26, 2024
Advertisement

बिहार में एक ही परिवार के 3 लोगों की झुलसने से मौत, कई घर भीषण आग में जलकर राख

बिहार के समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर प्रखंड क्षेत्र में शुक्रवार की देर रात कई घरों में आग लग जाने से लाखों रुपये की संपत्ति जलकर स्वाहा हो गई। इस बीच, आग से झुलसकर एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 03, 2021 12:57 IST
बिहार में एक ही परिवार...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE बिहार में एक ही परिवार के 3 लोगों की झुलसने से मौत, कई घर भीषण आग में जलकर राख

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर प्रखंड क्षेत्र में शुक्रवार की देर रात कई घरों में आग लग जाने से लाखों रुपये की संपत्ति जलकर स्वाहा हो गई। इस बीच, आग से झुलसकर एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो महिलाएं शामिल हैं। कल्याणपुर के प्रखंड विकास पदाधिकारी धर्मवीर कुमार प्रभाकर ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार की देर रात रामभद्रपुर छक्कन टोली के एक घर में आग लग गई। आग ने धीरे-धीरे कई घरों को अपनी चपेट में ले लिया। उन्होंने बताया कि इस घटना में 12 से 15 घर जलकर खाक हो गए हैं।

उन्होंने बताया कि जब यह घटना घटी तब सभी लोग सो रहे थे। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना अग्निशमन दस्ते को दी। कड़ी मशक्कत के बाद स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया जा सका।

उन्होंने बताया कि इस घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में सोनेलाल राय की पत्नी कौशल्या देवी, बहू संगीता देवी और उनकी पोती शामिल हैं। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है, लेकिन आशंका जताई जा रही है कि खाना बनाने के बाद चूल्हे में रही आग की चिंगारी से आग लगी हो।

उल्लेखनीय है कि गर्मी प्रारंभ होने के बाद राज्य में आग लगने की घटना में वद्घि देखी जा रही है। दो दिन पहले ही अररिया में आग लगने की घटना में छह बच्चों की मौत हो गई थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement