Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

पत्रकार विमल हत्याकांड में कुल 8 गिरफ्तार, कुछ हत्या और लूट के मामलों में हिस्ट्रीशीटर, दो पहले से जेल में बंद

बिहार के अररिया में पत्रकार विमल यादव की शुक्रवार को प्रेमनगर गांव स्थित उनके आवास पर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने कुल 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें सभी आरोपियों का आपराधिक रिकॉर्ड रहा है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: August 23, 2023 18:28 IST
Vimal murder case- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO अररिया में पत्रकार विमल की हुई थी हत्या

बिहार के अररिया में पत्रकार विमल हत्याकांड में पुलिस ने दो और आरोपी गिरफ्तार किए हैं। इस मामले में नामजद फरार आरोपी माधव यादव उर्फ लाट साहब को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि अररिया काली मंदिर रोड खरेया बस्ती से आरोपी को सुबह गिरफ्तार किया है। आरोपी अर्जुन शर्मा को भारत नेपाल के जोगबनी बॉर्डर से गिरफ्तार किया गया है। अर्जुन शर्मा नेपाल भागने के दौरान पकड़ा गया है। 

कुछ हिस्ट्रीशीटर, कुछ जेल में बंद

पुलिस ने बताया कि ये दोनों अपराधी हिस्ट्रीशीटर हैं और रानीगंज थाना क्षेत्र में कई मामलों में आरोपी हैं। जबकि दो और पर हत्या, लूट और रंगदारी के मामले दर्ज हैं। जबकि दो अन्य आरोपी पहले से ही जेल में बंद हैं। जानकारी है कि रूपेश यादव सुपौल जेल में बंद है और कांति यादव अररिया जेल में बंद है। पत्रकार विमल यादव हत्याकांड में अब तक कुल आठ लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

घर पर आकर विमल को मारी गोली
गौरतलब है कि एक हिंदी दैनिक के लिए काम करने वाले विमल यादव की शुक्रवार को प्रेमनगर गांव स्थित उनके आवास पर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने सुबह करीब साढ़े पांच बजे यादव के घर पर दस्तक दी और यादव ने जैसे ही दरवाजा खोला, उन पर गोली चला दी। पुलिस ने बताया कि 35 वर्षीय पत्रकार अपने भाई की 2019 में हुई हत्या का गवाह था। पुलिस ने बताया कि विमल कुमार यादव के पिता हरेंद्र प्रसाद सिंह के बयान के आधार पर आठ व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

(रिपोर्ट- अरुण कुमार)

ये भी पढ़ें-

पास में है स्कॉर्पियो तो मार रहा था टशन, ट्रैफिक पुलिस ने नजर पड़ते ही कर दिया सीधा

चंद्रयान-3 मिशन में गाजीपुर के इस वैज्ञानिक का भी है योगदान, परिजनों और गांव वालों में गजब का उत्साह

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement