Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

बिहार के औरंगाबाद में 6 किशोरियों ने एक साथ खाया जहर, 3 की मौत

बताया जाता है कि ये सभी सहेलियां शुक्रवार की शाम में गांव के पास ही घूमने गई थी और जहरीला पदार्थ खा लिया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 09, 2022 12:25 IST
Representation Image- India TV Hindi
Image Source : FILE Representation Image

औरंगाबाद : बिहार के औरंगाबाद जिले के कसमा थाना क्षेत्र में 6 किशोरियों ने कथित रूप से जहरीला पदार्थ खा लिया, जिसमें तीन लड़कियों की मौत हो गई। पुलिस प्रथम दृष्टया इसे प्रेम प्रसंग का मामला बता रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि चिरैला गांव में 6 लड़कियों ने एक साथ जहर खा लिया। इनमें से 3 की मौत हो चुकी है, जबकि 3 का इलाज अभी अस्पताल में चल रहा, जो खतरे से बाहर बताई जा रही हैं।

पुलिस के मुताबिक, ये सभी सहेलियां थीं। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। बताया जाता है कि ये सभी सहेलियां शुक्रवार की शाम में गांव के पास ही घूमने गई थी और जहरीला पदार्थ खा लिया। सभी की उम्र 12 से 14 साल के बीच है।

औरंगाबाद के पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्र ने बताया कि प्रारंभिक जांच में प्रेम प्रसंग की बात सामने आई है। मृतक एक किशोरी का एक रिश्तेदार से ही प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी दौरान शादी का प्रस्ताव के इनकार करने से किशोरी आहत हो गई और सहेलियों के साथ जहरीला पदार्थ खा लिया।

उन्होंने हालांकि यह भी कहा पुलिस सभी कोणों से जांच कर रही है। सहेलियों ने एक साथ जहरीला पदार्थ क्यों खाया, यह अभी तक पता नही चल सका है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। पीड़ित किशोरियों से भी पूछताछ की जाएगी।

इनपुट-आईएएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement