1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. बिहार
  4. Corona: 'नाइट कर्फ्यू' में पूर्व विधायक की पार्टी में अभिनेत्री ने लगाए ठुमके, दर्ज हुई FIR

Corona: 'नाइट कर्फ्यू' में पूर्व विधायक की पार्टी में अभिनेत्री ने लगाए ठुमके, दर्ज हुई FIR

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस कार्यक्रम का वीडियो वायरल होने के बाद पूरे मामले की सत्यता की जांच कराई गई और फिर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। वायरल वीडियो में कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उडाते लोग दिख रहे हैं। वीडियो में पूर्व विधायक के बॉडीगार्ड को हवाई फायरिंग भी करते दिख रहे हैं।

IANS IANS
Updated on: April 25, 2021 13:59 IST
Bhojpuri Actress Akshara Singh dances in party of ex mla during coronavirus curfew in bihar Corona: - India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB Corona: 'नाइट कर्फ्यू' में पूर्व विधायक की पार्टी में अभिनेत्री ने लगाए ठुमके, दर्ज हुई FIR

हाजीपुर. बिहार में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए सरकार ने भले ही राज्य भर में नाइट कर्फ्यू लगा दिया हो, लेकिन वैशाली जिले के पूर्व बाहुबली विधायक मुन्ना शुक्ला और उनकी पूर्व विधायक पत्नी अन्नु शुक्ला ने अपने एक पारिवारिक कार्यक्रम में कोरोना से बचाव के लिए जारी गाइडलाइन की धज्जियां उड़वा दीं। इस कार्यक्रम में सैकडों लोग शरीक हुए और भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने जमकर ठुमके लगाए। इस कार्यक्रम का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने संज्ञान लिया और लालगंज थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस कार्यक्रम का वीडियो वायरल होने के बाद पूरे मामले की सत्यता की जांच कराई गई और फिर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। वायरल वीडियो में कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उडाते लोग दिख रहे हैं। वीडियो में पूर्व विधायक के बॉडीगार्ड को हवाई फायरिंग भी करते दिख रहे हैं। पुलिस के मुताबिक, पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला के भतीजे का उपनयन संस्कार शुक्रवार को लालगंज के खंजाहाचक गांव में था। रात को सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। बाद में इस कार्यक्रम का वीडियों वायरल हुआ।

हाजीपुर के अनुमंडल पुलिस अधिकारी राघव दयाल ने रविवार को बताया कि लालगंज के थाना प्रभारी सी बी शुक्ला के बयान पर कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने के आरोप में लालगंज थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जिसमें पूर्व बिधायक मुन्ना शुक्ला, उनकी पत्नी अन्नू शुक्ला, भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के बॉडीगार्ड अमित कुमार समेत पांच लोगों को नामजद आरोपी और 300 अज्ञात लोगों को आरोपी बनाया गया है। उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Corona: 'नाइट कर्फ्यू' में पूर्व विधायक की पार्टी में अभिनेत्री ने लगाए ठुमके, दर्ज हुई FIR News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन
Write a comment
X