Friday, March 29, 2024
Advertisement

बिहार में राजनीतिक पारा चढ़ा, AIMIM के सभी 5 विधायकों की नीतीश से मुलाकात

गुरुवार को असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लमीन (AIMIM) के बिहार के सभी पांच विधायकों ने नीतीश कुमार से मुलाकात की।

IANS Reported by: IANS
Published on: January 29, 2021 8:02 IST
Nitish Kumar- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE PHOTO) बिहार में राजनीति पारा चढ़ा, AIMIM के सभी 5 विधायकों की नीतीश से मुलाकात

पटना: बिहार में लोकजनशक्ति पार्टी (LJP) के एकमात्र विधायक राजकुमार सिंह के जदयू के कार्यकारी अध्यक्ष अशोक चौधरी से मिलने के बाद सियासत में आई गर्मी अभी कम भी नहीं हुई थी कि गुरुवार को असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लमीन (AIMIM) के बिहार के सभी पांच विधायकों ने नीतीश कुमार से मुलाकात की। एआईएमआईएम के पांचों विधायक मुख्यमंत्री आवास पहुंचे और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की। उनके साथ मंत्री विजय कुमार चौधरी भी साथ थे। इस मुलाकात के बाद राज्य की राजनीति एकबार फिर गर्म हो गई है।

इधर, एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष अख्तरूल ईमान ने इस पर राजनीति नहीं करने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि इस मुलाकात का कोई अलग मतलब नहीं निकाला जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि हम विधायक अपनी समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री से नहीं मिलेंगे तो क्या किसी दुकानदार से मिलेंगे।

उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी विधायक सीमांचल में विकास के लिए मुख्यमंत्री से मुलाकात करने गए थे। उन्होंने कहा कि सरकार संतुलित विकास का दावा कर रही है, जबकि सीमांचल का विकास नहीं हुआ है।

उल्लेखनीय है कि पिछले साल हुए बिहार विधानसभा चुनाव में एआईएमआईएम ने सीमांचल की 5 सीटों पर कब्जा किया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement