Friday, April 26, 2024
Advertisement

बिहार उपचुनाव: लालू के अंदाद में वोटरों को रिझाते नजर आए तेजस्वी यादव

 ठेठ गंवई और देसी अंदाज में राजनीति करने वाले लालू यादव की तरह ही आज उनके बेटे तेजस्वी यादव भी वोटरों को रिझाने की कोशिश करते दिखे।

Nitish Chandra Reported by: Nitish Chandra @NitishIndiatv
Published on: October 18, 2021 22:23 IST
बिहार उपचुनाव: लालू के अंदाद में वोटरों को रिझाते नजर आए तेजस्वी यादव- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बिहार उपचुनाव: लालू के अंदाद में वोटरों को रिझाते नजर आए तेजस्वी यादव

पटना: ठेठ गंवई और देसी अंदाज में राजनीति करने वाले लालू यादव की तरह ही आज उनके बेटे तेजस्वी यादव भी वोटरों को रिझाने की कोशिश करते दिखे। 30 अक्टूबर को बिहार में 2 सीटों पर होने जा रहे उपचुनाव के लिये चुनाव-प्रचार पर जाने के दौरान मुंगेर जिले के तारापुर विधानसभा अंतगर्त टेटियाबम्बर प्रखंड के भुना पंचायत के पास रास्ते मे बच्चों को नहर में बंसी के जरिये मछली मारते देख तेजस्वी यादव भी अपने आपको को रोक नहीं पाए। तेजस्वी ने बीच रास्ते में ही अपने काफिले को रोक दिया और उन बच्चों के साथ बंसी लेकर मछली पकड़ने लगे। और तो और उनकी बंसी में एक मछली फंस भी गई। पर क्या वो वोटर को फंसा पाएंगे, ये तो आने वाले 2 नवम्बर को ही पता चल पाएगा, जब बिहार उपचुनाव के वोटों की गिनती होगी। लोगों को तेजस्वी का ये अंदाज काफी पसंद आया। इसी के साथ तेजस्वी यादव के मछली पकड़ते हुए आसपास खड़े लोगों ने जिंदाबाद-जिंदाबाद के नारे लगाए।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement