Thursday, April 25, 2024
Advertisement

बिहार : जदयू प्रदेश अध्यक्ष से मिले कांग्रेस, बसपा के विधायक, चर्चाओं का दौर शुरू

बिहार में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के एकमात्र विधायक मोहम्मद जमां खान और कांग्रेस के विधायक मुरारी गौतम शुक्रवार को बिहार में सत्तारूढ जनता दल युनाइटेड के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह से मिले, जिसके बाद बिहार की सियासत में कयासों का दौर शुरू हो गया।

IANS Reported by: IANS
Published on: December 18, 2020 15:02 IST
बिहार : जदयू प्रदेश अध्यक्ष से मिले कांग्रेस, बसपा के विधायक, चर्चाओं का दौर शुरू- India TV Hindi
Image Source : PTI बिहार : जदयू प्रदेश अध्यक्ष से मिले कांग्रेस, बसपा के विधायक, चर्चाओं का दौर शुरू (फाइल फोटो)

पटना: बिहार में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के एकमात्र विधायक मोहम्मद जमां खान और कांग्रेस के विधायक मुरारी गौतम शुक्रवार को बिहार में सत्तारूढ जनता दल युनाइटेड के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह से मिले, जिसके बाद बिहार की सियासत में कयासों का दौर शुरू हो गया। हालांकि सभी नेता इसे विकास को लेकर मुलाकात बता रहे हैं।

बसपा विधायक मोहम्मद जमां खान शुक्रवार को जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह से मिलने उनके पटना स्थित आवास पहुंचे। इसके बाद कांग्रेस के चेनारी से विधायक मुरारी गौतम भी जदयू नेता से मिलने के लिए उनके आवास पहुंच गए। इस दौरान जदयू के प्रवक्ता अजय आलोक और भाजपा के भी कुछ नेता उपस्थित थे।

इस बीच सभी नेताओं के बीच क्या बात हुई, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन इसके बाद बिहार की सियासत में तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।जदयू के प्रदेश अध्यक्ष सिंह ने कहा कि सभी नेताओं को अपनी पार्टी के प्रति प्रतिबद्धता होनी चाहिए लकिन विकास के मुद्दे पर सभी को एकमत होना चाहिए।

उन्होंने कहा कि दोनों नेता अपने क्षेत्र की समस्याओं को लेकर यहां पहुंचे थे और इसी को लेकर बात हुई है। इधर, चेनारी के कांग्रेस विधायक ने भी कहा कि वे अपने क्षेत्र की समस्या को लेकर जदयू प्रदेश अध्यक्ष से मिलने गए थे, इसमें राजनीतिक मायने नहीं निकाले जाने चाहिए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement