1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. बिहार
  4. समस्तीपुर में ज्वेलर संग इश्क लड़ा रही महिला को पति ने देखा, हत्या कर घर के आंगन में दफनाया शव

Bihar Crime News: समस्तीपुर में ज्वेलर संग इश्क लड़ा रही महिला को पति ने देखा, हत्या कर घर के आंगन में दफनाया शव

शाहजहां को रौनक और शिवरथ के अवैध संबंधों के बारे में पता चल गया था। इसके बाद वह अपनी पत्नी पर नजर रखने लगा। 14 मई को जैसे ही शिवरथ रौनक से मिलने उसके घर पहुंचा तो वह भी घर आ गया और दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया।

Khushbu Rawal Written by: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: May 18, 2022 23:59 IST
मृतक शिवरथ कुमार की...- India TV Hindi News
Image Source : SOCIAL MEDIA मृतक शिवरथ कुमार की फाइल फोटो

Highlights

  • प्रेमिका से मिलने आया था ज्वेलर और उसके पति ने दोनों को देख लिया
  • मौके पर पीट-पीटकर ज्वेलर की हत्या की, प्रेमिका ने भी दिया पति का साथ

Bihar Crime News: बिहार के समस्तीपुर जिले में दिल दहलाने देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक ज्वेलर का शव उसकी प्रेमिका के आंगन में गड़ा मिला। वह अपनी प्रेमिका से मिलने आया था और उस दौरान प्रेमिका के पति ने उसे देख लिया। फिर पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी जिसमें प्रेमिका ने भी पति का साथ दिया। इसके बाद दोनों ने मिलकर ज्वेलर को अपने घर के आंगन में ही दफना दिया। बता दें कि प्रेमिका तीन बच्चों की मां है और उसका पति कंपाउंडर है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानिए क्या है पूरा मामला

यह वारदात जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र के मोहिउद्दीनपुर गांव की है। यहां रोसड़ा थाने के वार्ड नंबर 16 का निवासी 23 वर्षीय ज्वेलर शिवरथ कुमार पुत्र राज किशोर ठाकुर 14 मई से लापता था। परिवार ने उसके लापता होने की सूचना रोसड़ा थाने को दी थी। शिवरथ 14 मई को बाजार जाने की बात कहकर निकला था, लेकिन इसके बाद वह लौटा नहीं। परिजनों ने उसे ढूंढ़ने की खूब कोशिश की लेकिन वो नहीं मिला। 17 मई को शिवरथ कुमार के बड़े भाई ने अपहरण की FIR दर्ज कराई। साथ ही इस कांड में रौनक खातून और उसके पति शाहजहां पर संदेह जाहिर किया जिसके बाद पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की।

पुलिस ने जब मोबाइल की लोकेशन और कॉल डिटेल की जांच की तो इसमें पता चला कि हसनपुर थाना क्षेत्र के मोहिउद्दीनपुर गांव की 30 वर्षीय रौनक खातून पत्नी शाहजहां (35) से उसकी बातचीत होती है। लास्ट मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस रौनक खातून के घर पहुंची। पुलिस ने रौनक खातून और शाहजहां को उठा लिया और दोनों से कड़ी पूछताछ की है जिसके बाद हत्या का राज खुला। पुलिस ने प्रेमिका के घर के आंगन में खुदाई करके शिवरथ का शव बरामद कर लिया।

पति को हो गई थी अवैध संबंधों की जानकारी
पुलिस ने बताया कि शाहजहां को रौनक और शिवरथ के अवैध संबंधों के बारे में पता चल गया था। इसके बाद वह अपनी पत्नी पर नजर रखने लगा। 14 मई को जैसे ही शिवरथ रौनक से मिलने उसके घर पहुंचा तो वह भी घर आ गया और दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया। उसने मौके पर ही शिवरथ की पीट-पीटकर हत्या कर दी। प्रेमिका और पति ने मिलकर उसे अपने ही आंगन में गाड़ दिया था।

>independence-day-2022