Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'मूर्ख हैं बिहार के शिक्षा मंत्री', इतने नाराज क्यों हुए अश्विनी चौबे? दे दिया ये विवादित बयान, जानिए

भाजपा नेता अश्विनी चौबे ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। उन्होंने बिहार के शिक्षा मंत्री को मूर्ख करार दिया है। इतना ही नहीं, चौबे ने नीतीश-लालू पर भी कटाक्ष किया है।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Updated on: July 02, 2023 20:34 IST
ashwini chaubey statement- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO अश्विनी चौबे का विवादित बयान

पटना: केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने आरजेडी नेता और प्रदेश के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर को लेकर विवादित बयान दे दिया है। उन्होंने कहा कि, मौजूदा समय में जो बिहार के शिक्षा मंत्री हैं वो पूरी तरह से मूर्ख हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि पता नहीं इसे शिक्षा मंत्री कौन बना दिया? इतना ही नहीं, अश्विनी चौबे ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पलटू, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को उलटू और प्रदेश के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को सलटूराम कहकर सियासी हलचल पैदा कर दी है।  

आखिर क्यों नाराज हुए चौबे

दरअसल, बीजेपी नेता चौबे ने नाराजगी शिक्षा भर्ती नियमावली में किए गए बदलाव को लेकर जताई है और इस संशोधन को गलत फैसला बताया है। बता दें कि  शिक्षा भर्ती नियमावली में किए गए संशोधन को लेकर छात्र भी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं और इसका जमकर विरोध कर रहे हैं। शिक्षक भर्ती नियमावली में बदलाव को लेकर चौबे ने  नाराजगी जताई और कहा कि, शिक्षा मंत्री ने जो फैसला लिया है, यह उचित नहीं है मूर्खता से भरा है वो 'मूर्ख' हैं। इस पर नीतीश सरकार को विचार करना चाहिए। 

 मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे दरभंगा पहुंचे थे। जहां पर उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। इसके साथ ही चौबे ने पीएम नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की और कहा कि, साल 2024 के आम चुनाव में एक बार फिर बीजेपी बड़ी जीत हासिल करेगी। चौबे ने दावा किया कि  इस बार बीजेपी 400 सीट पार करने वाली है।

विपक्ष की बारात का दूल्हा कौन है

केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने विपक्षी एकता पर हमला बोलते हुए कहा कि, 23 जून को सभी विपक्ष एक साथ दिखाई दिए थे। इतनी बड़ी बारात दिखी लेकिन इन्हें पता ही नहीं है कि आखिर इस बारात का दुल्हा कौन है? नीतीश मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं, जो कभी पूरा नहीं होने वाला है। इस बार के चुनाव में बिहार की जनता नीतीश कुमार और उनके सहयोगियों को उल्टे पांव दौड़ाएगी तब उन्हें सबक मिलेगा। 

ये भी पढ़ें:

महिला के ऊपर से गुजर गई मालगाड़ी लेकिन उसे कुछ नहीं हुआ, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

एनसीपी में हुई टूट के बाद सतर्क हुए उद्धव ठाकरे, मंगलवार को शिवसेना भवन में बुलाई बैठक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement