Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

बिहार: ससुरालवालों ने दामाद को कर लिया किडनैप, लड़की का कहीं और चल रहा प्रेम प्रसंग, मामला सुनकर पुलिस भी दंग

बिहार के नवगाछिया से चौंकाने वाली घटना सामने आई है, यहां एक दामाद को उसके ही ससुरालवालों ने किडनैप कर लिया है और वह कहीं मिल नहीं रहा है। पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: April 13, 2024 18:16 IST
Bihar- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV नवगाछिया में ससुरालवालों पर दामाद को किडनैप करने का आरोप

नवगाछिया: बिहार के नवगाछिया से ससुरालवालों द्वारा दामाद को किडनैप करने का मामला सामने आया है। पीड़ित शख्स के भाई का आरोप है कि ये किडनैपिंग ससुरालवालों ने करवाई है। पीड़ित के भाई ने नवगछिया के एसपी और रंगरा थाने में लिखित शिकायत दर्ज करवाई है। उन्होंने अपने भाई के ससुर, भाई की पत्नी और अन्य रिश्तेदारों पर भाई के अपहरण का आरोप लगाया है।

क्या है पूरा मामला?

पीड़ित दिनेश कुमार गुप्ता के भाई विजय कुमार गुप्ता का आरोप है कि उनके भाई की किडनैपिंग भाई के ससुरालवालों ने करवाई है। पीड़ित भाई ने नवगछिया पुलिस अधीक्षक और रंगरा थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने अपने भाई के ससुर शैलेश कुमार गुप्ता, भाई की पत्नी नेहा कुमारी और अन्य रिश्तेदारों पर भाई के अपहरण का आरोप लगाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

किडनैप किए गए शख्स की शादी 7 महीने पहले ही हुई थी। उसके बाद ये युवक ससुराल से ही संदेहास्पद स्थिति में लापता हो गया। मामला नवगछिया थाना क्षेत्र अंतर्गत नया टोला का है। शिकायत में लिखा गया है कि मेरे छोटे भाई दिनेश कुमार गुप्ता की शादी 14 जुलाई 2023 को जहांगीरपुर बैसी के शैलेश कुमार गुप्ता की पुत्री नेहा कुमारी से हुई थी। शादी होने के बाद लड़की को उसके घर नहीं आने देते थे। नवंबर 2023 में हम लोगों ने जब पगफेरा रस्म की मांग की तो दिवाली के दिन मेरे भाई के ससुराल वाले करीब 20 आदमी लेकर आए और मेरे घर पर चढ़कर मारपीट करने लगे। जिसमें मेरे भाई दिनेश कुमार गुप्ता को भी सीने में चोट आई और मेरे भाई की सीने की हड्डी क्रैक कर गई। जिसका इलाज मायागंज अस्पताल में भी हुआ। 

उन्होंने शिकायत में कहा कि मेरा भाई जब ठीक होकर आया तो हम लोगों ने भाई के ससुर से बेटी की विदा करने की मांग की। 14 फरवरी 2024 को मेरे भाई की पत्नी पगफेरा की रस्म करके आई। कुछ दिन बाद पता चला कि मेरे भाई की पत्नी का पहले से किसी लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा है। वह किसी से छिप-छिपकर बात करती थी। 

इसके बाद मार्च महीने में 15-16 मार्च को रात में मेरे भाई ने देखा कि उसकी पत्नी किसी लड़के से रात में बातें कर रही है और इसके बाद जब मेरे भाई ने उसका मोबाइल लिया तो देखा कि वह व्हाट्सऐप पर किसी लड़के से चैटिंग करती है और फोन पर बात करती है। इसके बाद भाई जब ससुराल गया, उसके बाद से लापता है। मेरे परिवार के लोग परेशान हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

(इनपुट: अंजनी कुमार कश्यप)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement