Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Bihar News: KCR कहते रहे गए बैठिए, नीतीश कुमार बोले- अरे इनके चक्कर में मत पड़िए, तब तेजस्वी को सीएम के कान में कुछ बोलना पड़ा!

Bihar News: नीतीश कुमार और चंद्रशेखर राव प्रेस कांन्फ्रेंस में पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे। तभी एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि अगर कोई फ्रंट बनता है, तो उसका नेतृत्व नीतीश कुमार कर सकते हैं? सवाल सुनते ही नीतीश कुमार खड़े हो गए...

Shashi Rai Written By: Shashi Rai @km_shashi
Updated on: September 01, 2022 9:03 IST
  Tejashwi Yadav, K Chandrasekhar Rao and Nitish Kumar - India TV Hindi
Image Source : ANI Tejashwi Yadav, K Chandrasekhar Rao and Nitish Kumar

Bihar News: तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव बुधवार को बिहार पहुंचे थे। पटना पहुंचकर उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की। इस दौरान दोनों नेताओं ने पत्रकारों के तमाम सवालों के जवाब भी दिए। इस दौरान पत्रकारों ने पीएम की उम्मीदवारी को लेकर सवाल पूछा तो नीतीश कुमार हंसने लगे और कुर्सी से खड़े गए। इसके बाद केसीआर ने कहा कि बैठिए। इतना ही नहीं केसीआर ने उनका हाथ पकड़ लिया और बैठाने की कोशिश की। तब नीतीश कुमार ने कहा- ' अरे इनके चक्कर में मत पड़िए। 50 मिनट तो दे दिए। यह देखकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे। 

KCR ने नीतीश कुमार का हाथ पकड़ लिया 

बात ये थी कि नीतीश कुमार और चंद्रशेखर राव प्रेस कांन्फ्रेंस में पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे। तभी एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि अगर कोई फ्रंट बनता है, तो उसका नेतृत्व नीतीश कुमार कर सकते हैं? यह सवाल सुनते ही नीतीश कुमार खड़े हो गए और जाने लगे। इस पर केसीआर ने नीतीश कुमार का हाथ पकड़ लिया और बोला कि बैठिए। लेकिन नीतीश कुमार नहीं बैठे। कहने लगे 50 मिनट हो गए, हालांकि बहुत कहने पर नीतीश कुमार बैठ गए। इस दौरान वहां मौजूद सभी लोग हंस रहे थे, इसी बीच बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के कान में कुछ कहा, तब तो हंसी और बढ़ गई। 

केसीआर ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा

इसके बाद केसीआर ने इस सवाल का जवाब दिया और कहा कि हम बीजेपी विरोध फ्रंट बनाने की पूरी कोशिश करेंगे। जो दल साथ आएंगे, हम सब बैठकर तय करेंगे। जो भी फैसला होगा, वो सर्वसम्मति से होगा। उन्होंने कहा- 'जैसे ही इस बारे में फैसला हो जाएगा, हम आपको बता देंगे।' प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान केसीआर ने नीतीश कुमार की तारीफ भी की। केसीआर ने बिहार को विशेष दर्जा देने वाली मांग का समर्थन भी किया और मोदी सरकार पर हमला बोला।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement