Thursday, May 02, 2024
Advertisement

बिहार: पुलिस शराब तस्करों का कर रही थी पीछा कि तभी आया मोड़ और गाड़ी गई गड्ढे में, देखें Video

बिहार में कुछ पुलिसकर्मी शराब मफिया का पीछा करने के दौरान घायल हो गए हैं, जिनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। बता दें कि पुलिस शराब तस्करों का पीछा कर रही थी कि इसी दौरान पुलिस की गाड़ी नहर में जा गिरी।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: October 10, 2023 12:27 IST
Bihar police- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV नहर में गिरी मांझी पुलिस की गाड़ी

पटना: कई सालों से बिहार में शराब बंदी लागू है, इसके बावजूद शराब मफियाओं के हौसले कम होने का नाम नहीं ले रहे। आए दिन पुलिस इनकी घर-पकड़ करती रहती है। ऐसे ही बिहार की मांझी पुलिस मंगलवार की सुबह शराब माफिया का पीछा कर रही थी, पीछा करने के दौरान ही पुलिस की एक गाड़ी नहर में गिर गई। इसमें करीब 5 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। बता दें कि घटना छपरा जिले की मांझा क्षेत्र की है।

संदिग्ध वाहन का कर रही थी पीछा

दरअसल, मांझी के नरपलिया के समीप खड़ी मांझी थाना की गश्ती वाहन खड़ी थी, इसी दौरान वहां से एक कार गुजरी। जिसे पुलिस ने रुकने का इशारा किया, पर कार चालक ने अपनी कार की गति बढ़ा दी और भागना शुरू कर दिया। इसके बाद पुलिस संदिग्ध वाहन का पीछा करने लगी। फिर बरेजा के समीप पुलिस की गाड़ी अनियंत्रित हो गई और गहरे नहर में गिर गई।

2 पुलिसकर्मियों की हालत गंभीर

इस घटना में मांझी थाने में पदस्थापित एसआई बीरेन्द्र राम, चालक डीएपी कौशल कुमार, सिपाही नीतू कुमारी, सिपाही बन्दना कुमारी, और सिपाही रूपम कुमारी जख्मी हुए हैं। घटना के बाद सभी को मांझी सीएचसी में प्राथमिक उपचार के लिए ले जाया गया। फिर सभी को चिंताजनक स्थिति में छपरा रेफर किया गया, जहां से चिकित्सकों ने दो महिला पुलिसकर्मी, जिनकी हालत काफी गंभीर बनी हुई है, को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना भेज दिया है।

गाड़ी से भारी मात्रा में शराब बरामद

वहीं,  इस मामले में अशोक दास मांझी थाने के एसएचओ ने इंडिया टीवी को बताया कि भागने के क्रम में शराब तस्करों के गाड़ी का टायर ब्लास्ट हो गया। इसके बाद तस्कर गाड़ी को वहीं छोड़ भाग गए। इसके बाद आसपास के ग्रामीणों ने गाड़ी को घेर लिया और पुलिस को सौंप दिया है। इस लग्जरी कार में भारी मात्रा में शराब बरामद की गई है। 

(इनपुट- बिपिन)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement