1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. बिहार
  4. बिहार: पति ने पत्नी की गला काटकर कर दी हत्या, दीवार पर लिखा- 'मैंने बीवी को मार डाला'

बिहार: सनकी पति ने पत्नी की गला काटकर कर दी हत्या, दीवार पर लिखा- 'मैंने बीवी को मार डाला'

मंगलवार की सुबह घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। प्रथम दृष्टया हत्या का कारण आपसी विवाद प्रतीत हो रहा है।

Khushbu Rawal Edited by: Khushbu Rawal
Published on: April 19, 2022 15:39 IST
Sitamarhi, Bihar- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA Sitamarhi, Bihar

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी जिले के पुनौरा सहायक थाना क्षेत्र में सोमवार की रात एक सनकी पति ने पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी और फरार हो गया। इस बीच उसने दीवार पर लिख दिया कि "मैंने बीवी को मार डाला।" सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस शव को बरामद कर जांच प्रारंभ कर दी है। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि तलखा खाफ बड़ी बाजार गांव में अजय राउत अपनी पत्नी रेखा देवी और तीन बच्चों के साथ भाड़े के एक मकान में रहता था और ठेला पर सामान लेकर मुहल्ले-मुहल्ले घूम-घूमकर बेचता था।

बताया जाता है कि सोमवार की रात किसी बात को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा हुआ और अजय ने धारदार हथियार से अपनी पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद उसने कमरे की दीवार पर लिख दिया, मैंने बीवी को मार डाला। एक अन्य जगह लिखा है, मैंने बीवी को मार दिया, इसमें किसी का कोई हाथ नहीं और इसके बाद फरार हो गया।

पुनौरा के प्रभारी थाना प्रभारी शिवचंद्र यादव ने बताया कि मंगलवार की सुबह घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। उन्होंने बताया कि फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। प्रथम दृष्टया हत्या का कारण आपसी विवाद प्रतीत हो रहा है। उन्होंने बताया कि घटना के समय तीनों बच्चे घर में ही सोए हुए थे।

उन्होंने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। बताया जाता है कि अजय पुनौरा थाना क्षेत्र के रामपुर बखरी गांव का रहने वाला था और तलखा खाफ बड़ी बाजार गांव में किराए पर मकान लेकर रहता था।

(इनपुट- IANS)