Friday, May 10, 2024
Advertisement

बिहार: महिला ने पड़ोसियों पर लगाया पति को गायब करने का आरोप, लोगों ने डायन बताकर परिवार से की जमकर मारपीट

बिहार में कुछ लोगों ने एक महिला को डायन बताकर उसके व परिजनों के साथ जमकर मारपीट की है। महिला ने आरोपियों पर पति को गायब करने का भी आरोप लगाया है।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: December 26, 2023 12:31 IST
बिहार में पड़ोसियों...- India TV Hindi
Image Source : FILE बिहार में पड़ोसियों ने महिला को डायन बताकर परिवार से की मारपीट

जहानाबाद: एक ओर जहां दुनिया चाँद पर पहुंच चुकी है, वहीं दूसरी ओर आज भी समाज में अन्धविश्वास हावी है। ऐसा ही मामला बिहार के जहानाबाद से सामने आया है। जहां एक महिला पर डायन का आरोप लगाकर लोगों ने महिला और उसके परिजनों की जमकर पिटाई कर दी, जिससे महिला समेत 7 लोग घायल हो गई। सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित महिला ने आरोपियों पर पति को गायब करने का भी आरोप लगाया है।

लोगों ने डायन कह कर की मारपीट

घटना नगर थाना क्षेत्र के बभना गांव की है। मिली जानकारी के मुताबिक बभना गांव के रहने वाली इंदु कुमारी के परिवार पर पड़ोस के कुछ लोगों ने अचानक डायन होने का आरोप लगाते हुए उसके घर पर धावा बोल दिया। इस हमले में महिला व उसके परिजनों समेत 7 लोगों को लाठी,डंडे एवं धारदार हथियार से मारपीट कर घायल कर दिया। सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। वहीं, घायलों में से 2 लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

महिला करती है पूजा-पाठ

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि वह देवी माता के भक्त है और वह रोज उनकी पूजा-पाठ करती रहती हैं। इसी बात से नाराज पड़ोसी ने डायन होने का आरोप लगाते हुए मेरे घर पर हमला कर दिया। हमले के दौरान मेरे पति, छोटे-छोटे बच्चे एवं मेरे सास ससुर सभी को लाठी डंडे से मारकर घायल कर दिया। घटना के बाद से महिला का पति भी गायब है। जिसका अभी तक पता नहीं चल सका है। इधर घटना की सूचना पाकर नगर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन करने की बात कर रही है।

(रिपोर्ट- मुकेश कुमार)

ये भी पढ़ें:

क्रिसमस पर तेजस्वी-रेचल ने बेटी संग किया डांस, पोती को गोद में लिए राबड़ी देवी भी आईं नजर- VIDEO

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement