Saturday, April 27, 2024
Advertisement

बिहार: आधी रात को प्रेमिका से इश्क लड़ाने पहुंचे थे टीचर, फिर हुआ कुछ ऐसा जिसकी नहीं थी उम्मीद

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र के जगौलिया गांव में नियुक्त शिक्षक को ग्रामीणों ने प्रेम प्रसंग में रंगे हाथ पकड़ा लिया। इसके बाद टीचर की लड़की से शादी (निकाह) करना पड़ा।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: February 21, 2024 11:41 IST
टीचर नूर अहमद तरमजी और प्रेमिका- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV टीचर नूर अहमद तरमजी और प्रेमिका

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में टीचर को अपनी प्रेमिका से आधी रात को मिलना जाने भारी पड़ गया। जिले के एक गांव में आधी रात को बीपीएससी टीचर पड़ोस की लड़की के साथ पकड़ा गया है। गांववालों के मुताबिक, शिक्षक को हाल ही में गांव की स्कूल में पोस्टिंग हुई थी। फिर कुछ दिनों बाद पड़ोस की एक लड़की से उनकी दोस्ती फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों को प्रेम परवान पर चढ़ गया और फिर बीती रात में टीचर अपनी प्रेमिका से मिलने आए तो लोगो ने पकड़ लिया और दोनों को निकाह करा दिया।

आधी रात को प्रेमिका से मिलने गए

दरअसल, ये पूरा मामला औराई के भूलरा पंचायत के जगौगिला गांव का है। गांव वालों के मुताबिक, टीचर का नाम नूर अहमद तरमजी है और वो मीनापुर का रहने वाला है। नूर अहमद तरमजी अभी मध्य विद्यालय जगौलिया उर्दू में पदस्थापित है। टीचर वहां, किराए के एक मकान में अपनी मां के साथ रहते हैं, कुछ दिनों पहले ही टीचर को अपने पड़ोस की लड़की से प्यार हो गया। इसके बाद टीचर अपनी प्रेमिका से रात में मिलने गए। इसी बीच टीचर को स्थानीय लोगों ने प्रेमिका के कमरे में रात 12:00 बजे घुसते देखा तो रंगे हाथ पकड़ लिया और शादी के लिए राजी करवाया।

कमरे में घुसते लोगों ने देख लिया

जानकारी के मुताबिक, मीनापुर थाना क्षेत्र के दरहीपट्टी गांव निवासी शिक्षक नूर अहमद तरमजी बीपीएससी से चयनित होकर नवंबर 2023 में मध्य विद्यालय जागोलिया उर्दू में नियुक्त हुए थे। उसके बाद किराए का मकान लेकर रहते थे। इसी बीच पड़ोस की लड़की से प्रेम हो गया। फिर दोनों छिपकर कई बार इधर-उधर मिलते रहे। उक्त शिक्षक को प्रेमिका के कमरे में घुसते हुए स्थानीय लोगों ने देख लिया। इसके बाद लोगों ने दोनों को निकाह करने की बात कही। इसके बाद दोनों राजी खुशी से तैयार हो गए। इसके बाद दोनों को निकाह कर दी गई। मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

(इनपुट- संजीव कुमार)

ये भी पढ़ें:

बिहार के स्कूलों में अब 8 घंटे नहीं होगी पढ़ाई, शिक्षा विभाग ने घटाया समय

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement