Friday, March 29, 2024
Advertisement

'CBI, ED मेरे घर में ऑफिस खोल सकती हैं', तेजस्वी यादव ने ली चुटकी

तेजस्वी यादव ने यह दावा भी किया कि BJP “सारी विश्वसनीयता खोकर” अब उन्हें किनारे लगाने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है, क्योंकि पार्टी को “2024 के लोकसभा चुनाव में हार का डर” है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: September 19, 2022 22:45 IST
Tejashwi Yadav- India TV Hindi
Image Source : PTI Tejashwi Yadav

Tejashwi Yadav: बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने सोमवार को एक बार फिर कहा कि “सभी केंद्रीय जांच एजेंसियां सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय (ED) और आयकर विभाग उनके आ‍वास पर अपने-अपने कार्यालय खोल सकती हैं।” केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) ने दो दिन पहले आईआरसीटीसी घोटाले में यादव की जमानत रद्द करने की मांग की थी, जिसके बाद उन्होंने यह बात कही है।

'बीजेपी को 2024 के लोकसभा चुनाव में हार का डर'

तेजस्वी यादव ने यह दावा भी किया कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) “सारी विश्वसनीयता खोकर” अब उन्हें किनारे लगाने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है, क्योंकि पार्टी को “2024 के लोकसभा चुनाव में हार का डर” है।

मैंने हमेशा सीबीआई का सहयोग किया है- तेजस्वी
यादव से जब सीबीआई के दिल्ली की एक कोर्ट का रुख करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मैंने पहले भी केंद्रीय जांच एजेंसियों को यह प्रस्ताव दिया था। मैं उन्हें (सीबीआई, ईडी और आईटी) फिर से कह रहा हूं कि वे मेरे घर पर अपना कार्यालय खोल सकते हैं...यह उनके (अधिकारियों) के लिए सुविधाजनक होगा। मैंने हमेशा सीबीआई का सहयोग किया है।”

यह घोटाला भारतीय रेलवे खानपान एवं पर्यटन निगम (IRCTC) के दो होटलों का परिचालन ठेका एक निजी कंपनी को देने में कथित अनियमितताओं से जुड़ा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement