Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

युवक ने रेप किया तो मां ने किया सपोर्ट! ऐसे लड़की को गांव में घुमाया कि सोचकर कांप जाएगी रूह

बिहार के समस्तीपुर से फिर से एक बार मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। यहा पर एक युवती के साथ करने के बाद उसके गले में गमछा बांध दिया गया है फिर गांव का चक्कर लगवाया।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: November 02, 2022 23:02 IST
रेप - India TV Hindi
Image Source : TWITTER रेप

बिहार के समस्तीपुर जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक व्यक्ति ने एक किशोरी के साथ शादी का झांसा देकर कथित तौर पर कई बार बलात्कार किया। इसके बाद युवक के परिजनों ने किशोरी को अपमानित करते हुए उसके गले में गमछा बांधकर उसे पूरे गांव में घुमाया। बुधवार को मुख्य आरोपी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया जबकि आरोपी की मां अभी भी फरार है। 

कई दिनों से चल रहा था अफेयर 

इस घटना से पूरे इलाकें में सन्नाटा पसरा हुआ है। हर कोई हैरान है कि आज के जमाने इस तरह की घटना होना ये बताता है कि समाज की सोच की कितनी पिछड़ी हुई है। खासतौर पर एक महिला जब दूसरी महिला के साथ ऐसे करें तो सोचने पर मजबूर होना पड़ता है। आपको बता दें कि घटना 26 अक्टूबर को समस्तीपुर जिले के अंगरघाट थाना क्षेत्र के एक गांव की है। क्षेत्र के महिला थाने की एसएचओ पुष्पलता कुमारी ने कहा कि आरोपी विपिन पासवान का पिछले दिनों से लड़की से अफेयर चल रहा था। वह उसे शादी का झांसा देकर अपने घर ले आया और तीन दिन तक उसके साथ दुष्कर्म किया। 

मां हुई फरार 

जब ग्रामीणों को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने विपिन की इस हरकत पर आपत्ति जताई। हालांकि, विपिन, उसके पिता ननकी पासवान, भाई सुनील पासवान ने अपनी मां के साथ लड़की के चरित्र पर सवाल उठाए और उसके गले में गमछा बांधकर पूरे गांव में घुमाया।कुमारी ने कहा, बेहद अपमान का सामना करने के बाद, पीड़िता ने पुलिस से संपर्क किया और अपनी आपबीती सुनाई। हमने चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है, जिनमें से तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है। विपिन की मां अभी भी फरार है और उसे पकड़ने के लिए तलाश की जा रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement