1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. बिहार
  4. 'विधानसभा चुनाव के परिणाम भुलाकर आगे देखिए', नीतीश ने JDU कार्यकर्ताओं से कहा

'विधानसभा चुनाव के परिणाम भुलाकर आगे देखिए', नीतीश ने JDU कार्यकर्ताओं से कहा

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को जनता दल (यूनाइटेड) के कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे विधानसभा चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन को भुलाकर भविष्य की ओर देखें।

Bhasha Bhasha
Published on: January 10, 2021 7:57 IST
Nitish Kumar- India TV Hindi
Image Source : PTI 'विधानसभा चुनाव के परिणाम भुलाकर आगे देखिए', नीतीश ने JDU कार्यकर्ताओं से कहा

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को जनता दल (यूनाइटेड) के कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे विधानसभा चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन को भुलाकर भविष्य की ओर देखें। कुमार ने राज्य में राजनीतिक अस्थिरता की बातें कर रहे विपक्ष के नेताओं को चुप कराने के लिए कहा कि उनकी सरकार ‘‘पांच साल का कार्यकाल पूरा’’ करेगी।

जदयू हालिया विधानसभा चुनाव में 43 सीट ही जीत पाई, जबकि 2015 में हुए चुनाव में उसने 71 सीटें जीती थीं। कुमार ने पार्टी की राज्य परिषद एवं राज्य कार्यकारिणी की बैठकों में कार्यकर्ताओं से समाज के हर तबके के बीच जाने की अपील करते हुए कहा कि हर वर्ग के लोगों के लिए काम करिए और लोगों के उत्थान में जुटिए। उन्होंने विश्वास जताते हुए कहा कि आने वाले समय में हमलोग और मजबूत होकर उभरेंगे।

उन्होंने कहा, ‘‘हमें उन सभी लोगों के लिए काम करना होगा, जिन्होंने हमें वोट दिए और जिन्होंने हमें वोट नहीं दिए।’’

इस बैठक में कई नेताओं ने लोजपा और भाजपा के गठबंधन के कारण हारने की बात का खुलासा किया। बैठक में मुख्यमंत्री के अलावा पार्टी के अध्यक्ष आर सी पी सिंह, प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह एवं अन्य नेताओं के साथ शामिल हुए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। 'विधानसभा चुनाव के परिणाम भुलाकर आगे देखिए', नीतीश ने JDU कार्यकर्ताओं से कहा News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन
Write a comment