Friday, May 03, 2024
Advertisement

महागठबंधन की रैली के लिए पूर्णिया में रद्द कर दी गई परीक्षा, बीजेपी ने नीतीश कुमार बोला हमला

भारतीय जनता पार्टी ने नीतीश कुमार और महागठबंधन सरकार पर हमला बोला है। बीजेपी ने ट्वीट करते हुए कहा कि महागठबंधन सरकार ने अपनी रैली के लिए युवाओं के भविष्य को दांव पर लगा दिया।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: February 24, 2023 23:19 IST
Exam canceled in Purnia- India TV Hindi
Image Source : TWITTER पूर्णिया में रद्द कर दी गई परीक्षा

पटना: बिहार में परीक्षाएं चल रही हों और चर्चा में न आए यह हो नहीं सकता। कभी नकल कराए जाने तो कभी पेपर लीक होने को लेकर अक्सर मीडिया में सुर्खियां बनती हैं, लेकिन इस बार राज्य के पूर्णिया में पेपर रद्द होने से चर्चा चल पड़ी है। परीक्षा रद्द होने की वजह भी ऐसी है कि बीजेपी ने इसे लेकर सीधे नीतीश कुमार पर हमला बोला है। 

रैली के लिए रद्द कर दी परीक्षा 

दरअसल शनिवार 25 फरवरी को पूर्णिया में स्नातक की परीक्षा आयोजित होनी थी। इसके साथ ही जिले में महागठबंधन की रैली भी प्रस्तावित थी। इसे लेकर पूर्णिया विश्वविद्यालय ने एक नोटिस जारी किया। इस नोटिस में कहा गया है कि सूचित किया जाता है कि स्नातक दूसरे खंड परीक्षा 2022 की दिनांक 25-02-2023 को होने वाली परीक्षा महागठबंधन रैली आयोजित होने के कारण स्तःगित की जाती है। इस नोटिस में बताया गया है कि अब यह परीक्षा 15-03-2023 को आयोजित की जाएगी। 

बीजेपी ने नीतीश कुमार बोला हमला 

इस सूचना के जारी होते ही भारतीय जनता पार्टी ने नीतीश कुमार और महागठबंधन सरकार पर हमला बोला है। बीजेपी ने ट्वीट करते हुए कहा कि महागठबंधन सरकार ने अपनी रैली के लिए युवाओं के भविष्य को दांव पर लगा दिया। ग्रेजुएशन का सत्र पहले से ही विलंब चल रहा है, अब महागठबंधन ने अपनी रैली के लिए परीक्षा को स्थगित किया।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement