Thursday, April 18, 2024
Advertisement

बिहार विधानसभा में भारी हंगामा, BJP विधायक ने तोड़ा माइक, स्पीकर बोले- कार्रवाई होगी

बिहार विधानसभा में जमकर हंगामा हो गया है। लेफ्ट और बीजेपी विधायक विधानसभा में आमने-सामने आ गए है। सवाल पूछने से रोकने पर विधायक ने माइक तोड़ दिया है।

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Shailendra Tiwari Updated on: March 14, 2023 12:43 IST
Bihar - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बिहार विधानसभा में हंगामा हो गया है

संसद में राहुल गांधी के बयान पर सियासी हंगामा मचा ही है कि वहीं, बिहार विधानसभा में भी जमकर हंगामा हो गया। हंगामे आलम यह रहा कि लेफ्ट और बीजेपी विधायक विधानसभा में आमने-सामने आ गए। वहीं, सवाल पूछे जाने से रोकने पर बीजेपी विधायक ने माइक तोड़ दिया है। जिसके बाद लेफ्ट और बीजेपी विधायक आमने-सामने आ गए और दोनों दलों के विधायकों ने वेल में आकर जमकर हंगामा किया। दरअसल, बीजेपी विधायक कोई सवाल पूछना चाहते थे, पर उनका माइक ऑफ कर दिया गया जिसके बाद गुस्साए विधायक ने माइक तोड़ दिया है। वहीं बीजेपी विधायक का कहना है कि माइक नहीं तोड़ा है, वह खुल गया है।

सवाल पूछे जाने पर तोड़ा माइक

गौरतलब है कि बीजेपी विधायक लखेद्र कुमार रौशन के पूरक प्रश्न पूछे जाने से रोके जाने पर विधायक ने अपना माइक तोड़ दिया, इस पर माले विधायकों ने बीजेपी विधायक को अपशब्द कहना शुरू कर दिया। इसके बाद बीजेपी विधायक वेल में आ गए और उन्हें देख माले के विधायक भी वेल में आ गये। जिसके बाद दोनों पार्टियों के विधायकों ने जमकर हंगामा काटा। मारपीट की आशंका को देखते हुए मार्शल ने घेराबंदी कर ली। सदन की कार्यवाही 2 बजे तक स्थगित हुई। बता दें कि बिहार विधानसभा के बजट सत्र में बीजेपी ने तेजस्वी यादव पर भ्रष्टाचार के आरोप का मुद्दा उठाया और वेल में आकर जमकर नारेबाजी की।

मैंने माइक नहीं तोड़ा- बीजेपी विधायक

बीजेपी विधायक लखेद्र कुमार रौशन ने कहा, "हमने आंगनबाड़ी सेविका के मानदेय को लेकर पूरक सवाल पर मंत्री का जवाब मांगा, इसी बीच माइक मेरा ऑफ कर दिया गया, हमने कहा माइक क्यों बंद किया गया तो सत्यदेव राम ने अपशब्द कहा, गाली दी। वहीं, माइक को लेकर बीजेपी विधायक ने कहा कि मैंने माइक नहीं तोड़ा है, माइक का ऊपरी हिस्सा हाथ लगाते ही खुल कर गिर गया, वह पहले से ही खुला हुआ था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement