Thursday, May 02, 2024
Advertisement

‘जनता मालिक है’, उपचुनाव में NDA की हार पर बोले नीतीश कुमार

विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के युवा उम्मीदवार अमर पासवान ने शनिवार को बोचहां विधानसभा सीट के उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की अपनी निकटतम प्रतिद्वंद्वी बेबी कुमारी को 36,658 मतों से हराया था।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 17, 2022 20:37 IST
Nitish Kumar- India TV Hindi
Image Source : PTI Nitish Kumar

पटना: बिहार की बोचहां विधानसभा सीट के उपचुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) की हार के एक दिन बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रविवार को कहा कि लोगों की इच्छा सर्वोच्च है। बोचहां सीट के उपचुनाव में राजग की हार को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘जनता मालिक है, जिसको चाहे उसको अपना वोट दे। इस पर प्रतिक्रिया देना ठीक नहीं है।’’

विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के युवा उम्मीदवार अमर पासवान ने शनिवार को बोचहां विधानसभा सीट के उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की अपनी निकटतम प्रतिद्वंद्वी बेबी कुमारी को 36,658 मतों से हराया था। पटना स्थित जनता दल (यूनाइटेड) के प्रदेश मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कोरोना महामारी की स्थिति पर मुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार में कोरोना को लेकर पूरी सतर्कता बरती जा रही है।

उन्होंने कहा कि देशभर में सबसे ज्यादा जांच दर बिहार की है और जांच को लेकर लोगों को प्रेरित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि बिहार में अभी कोरोना संक्रमण के मामले काफी कम हैं लेकिन फिर से कोरोना का दौर आ सकता है जिससे निपटने के लिए सरकार पूरी तरह से तैयार है।

(इनपुट- एजेंसी)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement