1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. बिहार
  4. लालू प्रसाद NDA के विधायकों को फोनकर मंत्री पद का लालच दे रहे: सुशील मोदी

लालू प्रसाद NDA के विधायकों को फोनकर मंत्री पद का लालच दे रहे: सुशील मोदी

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मंगलवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद पर जेल से ही राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के विधायकों को फोन कर मंत्री पद का लालच देने का आरोप लगाया है।

IANS IANS
Updated on: November 25, 2020 10:17 IST
Lalu Prasad Yadav- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Lalu Prasad Yadav

पटना: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मंगलवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद पर जेल से ही राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के विधायकों को फोन कर मंत्री पद का लालच देने का आरोप लगाया है।

सुशील मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल से मंगलवार की शाम ट्वीट करते हुए लिखा, "लालू प्रसाद यादव रांची से राजग के विधायकों को (8051216302) मोबाइल नंबर से फोन कर उन्हें मंत्री पद का लालच दे रहे हैं। जब मैंने उस नंबर पर फोन किया तो स्वयं लालू यादव ने फोन उठाया। मैंने उनसे कहा कि इस तरह की गंदी हरकतें जेल से मत कीजिए, इसमें आप कामयाब नहीं होंगे।"

उल्लेखनीय है कि बिहार विधानसभा चुनाव के बाद विधानसभा में राजग और महागठबंधन के विधायकों की संख्या में ज्यादा अंतर नहीं है। राजग के पास जहां 125 विधायक हैं, वहीं महागठबंधन के पास 110 सीटें हैं। गौरतलब है कि लालू प्रसाद चारा घोटाले के मामले में रांची की जेल में सजा काट रहे हैं। फिलहाल वे स्वास्थ्य कारणों से रिम्स में भर्ती हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। लालू प्रसाद NDA के विधायकों को फोनकर मंत्री पद का लालच दे रहे: सुशील मोदी News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन
Write a comment