Thursday, May 02, 2024
Advertisement

लालू हुए एक्टिव, बैडमिंटन खेला और फिर बीजेपी पर बोला हमला-'इस बार तो सफाया हो जाएगा'

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव एक बार फिर से राजनीति में सक्रिय हो गए हैं। काफी बीमार होने के बाद स्वस्थ हुए लालू बैडमिंटन खेलते नजर आए और साथ ही बीजेपी पर जोरदार हमला बोला।

Kajal Kumari Written By: Kajal Kumari
Updated on: July 30, 2023 22:16 IST
lalu yadav active in politics- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO लालू यादव फिर हुए एक्टिव

पटना: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबीयत काफी खराब रही थी, एक बार फिर से स्वस्थ होने के बाद वे राजनीति में सक्रिय हो गए हैं। उन्होंने अपने बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के नए संगठन छात्र राजद भारत की पहली बैठक में शिरकत की और बीजेपी पर जमकर हमला बोला। लालू ने कहा ''बाबा साहेब अंबेडकर की विचारधारा को मानने वाली पार्टियां एक साथ आ रही हैं...इस बार तो बीजेपी का सफाया हो जाएगा. आने वाले समय में हम (इंडिया गठबंधन) महाराष्ट्र में मिलने जा रहे हैं जहां हम आगे की रणनीति को अंतिम रूप दें..." इससे पहले लालू यादव बैडमिंटन खेलते भी नजर आए थे। 

इस बीच खबर ये भी मिल रही है कि सोमवार की सुबह 10 बजे खड़गे के चैंबर में  'INDIA' के नेता मीटिंग करेंगे और आगे की रणनीति पर चर्चा करेंगे।

लालू ने तेजप्रताप को दी सलाह

नए संगठन छात्र राजद भारत की पहली बैठक में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने कहा कि, पंचायत स्तर पर छात्र नौजवान पूरे देश में घूमें, नरेंद्र मोदी संविधान को मिटाना चाहते हैं लेकिन देश की अखंडता को हम मिटने नहीं देंगे। वहीं लालू प्रसाद यादव ने बड़े बेटे तेजप्रताप यादव को सलाह देते हुए कहा, उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल, दिल्ली और झारखंड में DSS का कार्यक्रम कराएं। लालू ने कहा कि RSS वाले आप लोगों से घबराते हैं, एकजुट रहना है ताकि पार्टी में कोई भ्रम न फैले।

lalu with tejpratap yadav

Image Source : PTI
लालू यादव अपने बड़े बेटे तेजप्रताप के साथ

लालू ने पीएम मोदी पर कसा तंज-वे तो पिज्जा-बर्गर खाएंगे

लालू ने पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला-बिहार में सूखा पड़ गया है, किसानों को खेती करने में परेशानी हो रही है। बिहार सरकार ने राहत का ऐलान किया है और केंद्र की पीएम सरकार को कोई मतलब नहीं, भिंडी 80 रूपए किलो, टमाटर 300 रूपए बिक रहा है और हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी विदेश घूम रहे हैं क्योंकि कहां ठहराना है वो देख रहे हैं कि वहां पिज़्ज़ा, मोमो, और बर्गर खाएंगे।

लालू प्रसाद ने आगे कहा बिहार में राजद, जेडीयू और कांग्रेस एक साथ मिलकर सरकार चला रहे हैं। 2024 का चुनाव नजदीक आ गया है। चुनाव में एक उम्मीदवार के खिलाफ एक कैंडिडेट खड़ा होगा। इसबार INDIA बनाम NDA होगा। बीजेपी का सफाया कर देंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement