Sunday, April 28, 2024
Advertisement

सीबीआई जांच पर बोलीं लालू की बेटी रोहिणी, 'अगर पापा को कुछ हुआ तो किसी को नहीं छोडूंगी'

जमीन के बदले नौकरी घोटाले में कल सीबीआई ने रावड़ी देवी से पूछताछ की गई थी, जिसके बाद आज जांच एजेंसी लालू यादव से पूछताछ करने उनकी बेटी मीसा भारती के घर पहुंची है। जहां उनसे पहले दौर में सवा दो घंटे की पूछताछ की गयी और एकबार फिर से टीम पूछताछ के लिए पहुंची है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: March 07, 2023 15:06 IST
Lalu Yadav's daughter Rohini Acharya, CBI- India TV Hindi
Image Source : FILE लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य

पटना: नौकरी के बदले जमीन घोटाले मामले में केंद्रीय जांच एजेंसी ने अपनी जांच तेज कर दी है। पिछले दो दिनों से सीबीआई सुपर एक्टिव है। कल सोमवार को एजेंसी की एक टीम ने रावड़ी देवी के पटना आवास पर छापा मारा था और उनसे पूछताछ की थी। वहीं आज दिल्ली में मीसा भारती के आवास पर सीबीआई की एक टीम पहुंची और लालू यादव से पूछताछ की। इस कार्रवाई के बाद लालू यादव को किडनी देने वाली बेटी रोहिणी आचार्य ने तीखा हमला बोला है। 

रोहिणी आचार्य ने ट्वीट कर बोला हमला 

रोहिणी आचार्य ने ट्वीट करते हुए कहा कि उनके पापा लालू यादव को लगातार परेशान किया जा रहा है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "पापा को लगातार परेशान किया जा रहा है। अगर उन्हें कुछ हुआ तो मैं किसी को नहीं छोड़ूंगी। पापा को तंग कर रहे हैं यह ठीक बात नहीं है। यह सब याद रखा जाएगा। समय बलवान होता है, उसमें बड़ी ताकत होती है। यह याद रखना होगा।" रोहिणी आचार्य ने कहा कि अगर उन्हें जरा सी भी परेशानी हुई तो दिल्ली की कुर्सी हिला देंगी। रोहिणी ने लिखा कि, "पापा को ये लोग तंग कर रहे हैं अगर उनके तंग करने के कारण उन्हें ज़रा भी परेशानी होगी तो दिल्ली की कुर्सी हिला देंगे। अब बर्दाश्त करने की सीमा जवाब दे रही है।"

यह सिलसिला चलता रहेगा - तेजस्वी यादव 

वहीं इससे पहले सीबीआई की इस कार्रवाई पर बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने कहा कि जिस दिन हमारी महागठबंधन की सरकार बनी थी तब मैंने कहा था कि यह सिलसिला चलता रहेगा। उन्होंने आगे कहा कि अगर आप बीजेपी के साथ रहेंगे, तो राजा हरीश चंद्र कहलाएंगे, लेकिन हमें इससे कोई फर्क नहीं पड़ रहा है, बिहार की जनता सब देख रही है। 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement