Thursday, May 09, 2024
Advertisement

PM मोदी एक दिन सूरज के पूरब से उगने का श्रेय ले सकते हैं: मनोज झा

मनोज झा ने कहा कि यह भगवान की कृपा थी कि मोदी झंडा लेकर उस सुरंग तक नहीं पहुंचे, जहां से मजदूरों को बचाया जा रहा था। उन्होंने कहा कि मोदी में देश को अखंड और एक रखने की क्षमता नहीं है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: December 01, 2023 6:29 IST
manoj jha- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO मनोज झा

पटना: राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करते हुए कहा कि वह (मोदी) एक दिन दावा करेंगे कि उनकी वजह से सूरज पूरब से उगता है। मनोज झा ने मीडियाकर्मियों से बातचीत में कहा, "एक दिन आएगा, जब पीएम मोदी कह सकते हैं कि सूर्य उनके कारण पूर्व से उगता है अन्यथा सूर्य पश्चिम से उगता।" उन्होंने कहा कि मोदी में देश को अखंड और एक रखने की क्षमता नहीं है। झा ने कहा, "मणिपुर जल रहा है और उन्होंने इसके बारे में एक भी शब्द नहीं बोला।"

'भगवान की कृपा थी कि मोदी झंडा लेकर उस सुरंग तक नहीं पहुंचे'

उन्होंने कहा कि यह भगवान की कृपा थी कि मोदी झंडा लेकर उस सुरंग तक नहीं पहुंचे, जहां से मजदूरों को बचाया जा रहा था। पांच राज्यों के चुनाव नतीजों पर झा ने कहा कि जब तक नतीजे घोषित नहीं हो जाते, तब तक चुनाव नतीजों के बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता। उन्होंने कहा, ''मैं अमित शाह नहीं हूं जो ईवीएम के बारे में पहले से जानकारी ले सकूं। मैं केवल इतना जानता हूं कि वे चुनाव हारेंगे।”

'विपक्ष की ऐसी नीतियां बिहार के लिए बुद्धिमानी नहीं है'

बिहार में 'जंगलराज' के आरोप पर झा ने भाजपा नेताओं से पूछा कि वे मणिपुर और उत्तर प्रदेश के बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा, "मैं सोच रहा हूं कि सम्राट चौधरी मणिपुर के बारे में कुछ कहेंगे या नहीं। कोई भी अपराध होने पर बिहार पुलिस तत्परता से अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करती है।'' झा ने कहा, “भाजपा राज्य सरकार की हर नीति और कदम पर आपत्ति जता रही है, लेकिन विपक्ष की ऐसी नीतियां राज्य के लिए बुद्धिमानी नहीं है।”

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement