Saturday, April 20, 2024
Advertisement

बिहार: उपमुख्‍यमंत्री मोदी ने कहा, 'बिहार पर नहीं है मंदी को असर', जल्‍द आएगा तीसरा राहत पैकेज

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मंदी को लेकर विपक्ष के बयानों के खिलाफ केंद्र सरकार का बचाव किया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 02, 2019 9:59 IST
Sushil Kumar Modi- India TV Hindi
Sushil Kumar Modi

बिहार के उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मंदी को लेकर विपक्ष के बयानों के खिलाफ केंद्र सरकार का बचाव किया है। उन्‍होंने मंदी से जुड़े बयानों को लोकसभा चुनावों में हार के बाद इसे विपक्ष की खीज करार दियाहै। साथ ही उन्‍होंने कहा है कि जहां तक बिहार का सवाल है, यहां पर मंदी का कोई असर नहीं दिखाई दिया है। राज्‍य में वाहनों की बिक्री में कोई गिरावट दर्ज नहीं की गई है। 

मोदी ने कहा कि हर साल सावन-भादो में मंदी रहती है, लेकिन इस बार मंदी का ज्‍यादा शोर मचाकर कुछलोग चुनावी पराजय की खीज उतार रहे हैं। केंद्र सरकार ने अर्थव्यवस्था में तेजी लाने के लिए 32 सूत्री राहत पैकेज की घोषणा और 10 छोटे बैंकों के विलय की पहल से लेंडिंग कैपिसिटी बढ़ाने जैसे जो चौतरफा उपाय किये हैं। 

मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार लगातार इस वैश्विक संकट से लड़ने का प्रयास कर रही है।उनका असर अगली तिमाही में महसूस किया जाएगा। इसके साथ ही मोदी ने बताया कि केंद्र सरकार जल्‍द ही तीसरा राहत पैकेज लेकर आने वाली है, जिसका प्रत्‍यक्ष असर अर्थव्‍यवस्‍था पर दिखाई देगा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement