Thursday, May 02, 2024
Advertisement

पटना के एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों का तबादला, राजीव मिश्रा संभालेंगे कमान

मानवजीत सिंह ढिल्लों का प्रोमोशन कुछ दिन पहले हुआ था। ढिल्लों को डीआईजी आर्थिक अपराध ईकाई नियुक्त किया गया है।

Nitish Chandra Reported By: Nitish Chandra @NitishIndiatv
Updated on: March 03, 2023 21:55 IST
एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों - India TV Hindi
Image Source : एएनआई एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों

पटना:  पटना के एससपी मानवजीत सिंह ढिल्लो का तबादला कर दिया गया है। उनकी जगह राजीव मिश्रा पटना के नए एससपी होंगे। मानवजीत सिंह ढिल्लो का प्रोमोशन कुछ दिन पहले हुआ था। ढिल्लो को डीआईजी आर्थिक अपराध ईकाई नियुक्त किया गया है। साथ ही उन्हें मद्य निषेध विभाग का भी अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।

राजीव मिश्रा के लिए नई पोस्टिंग चुनौतियों से भरी होगी

पटना के नए एसएसपी राजीव मिश्रा के लिए नई पोस्टिंग चुनौतियों से भरी रहनेवाली है। क्योंकि हाल के दिनों में जिस तरह की आपराधिक घटनाएं हुई हैं उससे उनके सामने नए चैलेंज रहेंगे। वही मानवजीत सिंह ढिल्लों पिछले साल अपने बयान के चलते विवादों में फंस गए थे।

एसएसपी का तबादला

Image Source : इंडिया टीवी
एसएसपी का तबादला

संघ पर बयान देकर विवादों में फंसे थे मानवजीत

बता दें कि पटना के एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो पिछले साल उस समय बड़े विवाद में फंस गए थे जब उन्होंने अपने बयान आरएसएस की तुलना आतंकी संगठन पीएफआई से कर दी थी। उन्होंने कहा था कि पीएफआई आरएसएस जैसी ट्रेनिंग देता और लोगों को एकजुट करता है। बीजेपी ने इस बयान पर मानवजीत सिंह ढिल्लो की निंदा की थी और उन्हें पद से हटाने की मांग की थी। उनसे पुलिस मुख्यालय की तरफ से भी जवाब मांगा गया था।

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement