Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

'10 लाख सरकारी नौकरी' देने के वादे को नहीं किया पूरा, तो नीतीश कुमार का होगा घेराव- प्रशांत किशोर

प्रशांत किशोर ने कहा कि अगर बिहार के सीएम नीतीश कुमार राज्य के युवाओं को '10 लाख सरकारी नौकरी' देने के अपने वादे को पूरा करने में विफल रहते हैं तो उनका घेराव किया जाएगा।

Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: November 20, 2022 9:21 IST
प्रशांत किशोर(फाइल फोटो)- India TV Hindi
Image Source : PTI प्रशांत किशोर(फाइल फोटो)

बिहार: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर अभी अपनी जन सुराज पदयात्रा पर हैं। इस पदयात्रा के बीच पूर्वी चंपारण जिले के मोतिहारी में पहाड़पुर संभाग के मखनिया गांव से उनका एक बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि अगर JDU प्रमुख और बिहार के मुपख्यमंत्री नीतीश कुमार राज्य के युवाओं को '10 लाख सरकारी नौकरी' देने के अपने वादे को पूरा करने में विफल रहते हैं तो उनका घेराव किया जाएगा। 

पहले भी प्रशांत दे चुके हैं बिहार के सीएम को चुनौती

प्रशांत किशोर इससे पहले भी JDU पर कई बार हमला बोल चुके हैं। उन्होंने अगस्त में 'महागठबंधन' सरकार के गठन के बाद किए गए नौकरी के वादे को निभाने के लिए मुख्यमंत्री को चुनौती भी दी थी। प्रशांत किशोर ने कहा कि डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी कहा था कि उनकी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल नए शासन के हिस्से के रूप में, वादे को पूरा करेगी। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में 10 लाख सरकारी नौकरी देने के अपने वादे को पूरा करने में विफल रहने पर मैं बिहार के युवाओं के साथ नीतीश कुमार का घेराव करूंगा।

3500 किलोमीटर लंबी पदयात्रा पर हैं प्रशांत किशोर

आपको बता दें कि इसी साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर गांधी मैदान में अपने भाषण के दौरान बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने वादा किया था कि महागठबंधन सरकार का लक्ष्य सरकारी क्षेत्र में 10 लाख लोगों को नौकरी देना है। बिहार के सीएम के इसी वादे को निभाने को लेकर चुनीवी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने मुख्यमंत्री को चुनौती भी दी थी। गौरतलब है कि चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर  राज्य में अपनी 3500 किलोमीटर लंबी पदयात्रा पर हैं।   

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement