Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में गिरफ्तार आरोपी के पिता का बयान आया सामने, बोले- "मुझे इस मामले में सागर की..."

एक्टर सलमान खान के घर फायरिंग मामले में गिरफ्तार आरोपियों में से सागर के पिता ने सामने आए हैं और उन्होंने अपनी बात सबके सामने रखी है।

Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: April 17, 2024 9:22 IST
Salman Khan house firing case - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO सलमान खान के घर फायरिंग मामले में गिरफ्तार आरोपी

बेतिया: बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में एक नया मोड़ सामने आ रहा है। इस मामले में गिरफ्तार आरोपी सागर पाल बिहार के पश्चिम चंपारण का रहने वाला है। पश्चिम चंपारण जिले के गौनाहा थाना क्षेत्र महसी गांव निवासी आरोपी सागर के पिता का एक बयान सामने आया है। सागर के पिता जोगिंदर शाह ने कहा कि जब उन्हें मुंबई में एक्टर सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी में अपने बेटे के नाम के बारे में पता चला तो वे हैरान रह गए।

'दिहाड़ी मजदूर हैं पिता'

जोगिंदर शाह ने आगे कहा, "मैं दिहाड़ी मजदूर हूं। मुझे इस मामले में अपने बेटे की संलिप्तता के बारे में सोशल मीडिया से ही पता चला। जब मुझे उसकी इस करतूत के बारे में पता चला तो यह मेरे लिए एकदम से चौंकाने वाला था। हम नहीं जानते कि ये सब कैसे हुआ। वह पहले कभी किसी भी अपराध में लिप्त नहीं था। कुछ साल पहले वह जालंधर में काम कर रहा था। मुझे नहीं पता कि वह आखिर मुंबई कैसे पहुंचा।"

'दोनों आरोपियों के परिवारों से पूछताछ'

ऐसी खबर सामने आ रही है कि महाराष्ट्र पुलिस की एक टीम ने दोनों आरोपियों के परिवारों से पूछताछ की थी। खबरों के मुताबिक, आरोपियों के परिवार के कुछ सदस्यों को भी हिरासत में भी लिया गया है। हालांकि, पश्चिम चंपारण जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी इस मामले में चुप्पी बनाए हुए हैं। इस मामले में एसपी डी.अमरकेश ने कहा, “आरोपी के परिवार के किसी भी सदस्य को गिरफ्तार नहीं किया गया है।” साथ ही उन्होंने आगे इस पर कोई अन्य टिप्पणी करने से साफ इनकार कर दिया।

चलाई थीं 5 राउंड गोलियां

मुंबई पुलिस के मुताबिक, दोनों आरोपी बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट में स्थित सलमान खान के घर के बाहर 5 राउंड गोलियां चलाने के बाद भाग रहे थे। इसके बाद पुलिस ने सोमवार की देर रात कच्छ जिले के एक गांव में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। जानकारी दे दें कि 14 अप्रैल को मुंबई पुलिस ने सागर पाल और विक्की गुप्ता नाम के दो आरोपियों को मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित एक्टर के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलीबारी की घटना के सिलसिले में गिरफ्तार किया है।

(इनपुट- भाषा)

ये भी पढ़ें:

INDIA TV-CNX Opinion Poll: बिहार में किस पार्टी को कितनी सीटें मिलेंगी? ओपिनियन पोल में सामने आई ये बात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement