Saturday, April 20, 2024
Advertisement

RJD प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर बुरी तरह भड़के तेजप्रताप ने दिया बड़ा बयान

राष्ट्रीय जनता दल के नेता और बिहार के पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने शनिवार को अपनी ही पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 13, 2021 19:54 IST
Tej Pratap Yadav, Tej Pratap Yadav Jagdanand Singh, Jagdanand Singh, Tej Pratap Yadav Azadi Patra- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE RJD नेता तेजप्रताप यादव ने शनिवार को अपनी ही पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया।

पटना: राष्ट्रीय जनता दल के नेता और बिहार के पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने शनिवार को अपनी ही पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। RJD अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेजप्रताप इस बात पर भड़के हुए थे कि प्रदेश अध्यक्ष से मिलने के लिए पार्टी के नेताओं को पहले अपॉइंटमेंट लेना पड़ रहा है। बिहार के हसनपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक तेजप्रताप ने कहा कि ऐसे ही लोगों के कारण आज लालू जी बीमार हैं और पार्टी की यह हालत हुई है। साथ ही तेजप्रताप ने आरोप लगाया कि जगदानंद ने आज तक लालू की रिहाई के लिए ‘आजादी पत्र’ नहीं लिखा है।

पार्टी प्रदेश कार्यालय पहुंचे थे तेज प्रताप

बता दें कि तेजप्रताप शनिवार को पार्टी प्रदेश कार्यालय पहुंचे थे। इसी दौरान वे प्रदेश अध्यक्ष पर भड़क गए। उन्होंने राजद को गरीबों की पार्टी बताते हुए कहा कि आज अध्यक्ष से मिलने के लिए लोगों को समय लेना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि यहां कभी भी कोई भी आ सकता है और मिल सकता है, लेकिन यहां ऐसा नहीं हो रहा है। तेजप्रताप जब जगदानंद सिंह के खिलाफ बोल रहे थे तब वे अपने कक्ष में बैठे हुए थे। तेजप्रताप ने कहा कि इन जैसे लोगों की वजह से लालू जी की तबीयत खराब हो गई है। उन्होंने आरोप लगाया कि जगदानंद सिंह ने अब तक लालू यादव की रिहाई के लिए 'आजादी पत्र' भी नहीं लिखा है।

'जगदानंद सिंह ने मुझसे मुलाकात भी नहीं की'
बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप ने कहा, ‘मैं पार्टी कार्यालय पहुंचा। मेरा स्वागत तो छोड़िए, जगदानंद सिंह ने मुझसे मुलाकात भी नहीं की। मैं किसी से नहीं डरता, मुंह पर बोलता हूं।’ उन्होंने कहा कि पार्टी के नेताओं और विधायकों से जगदानंद सिंह मुलाकात नहीं करते हैं। तेजप्रताप ने कहा कि विधायकों को समय लेकर प्रदेश अध्यक्ष से मिलना पड़ता है। उन्होंने कोरोना वैक्सीन को लेकर भी सवाल खड़ा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने अभी तक कोरोना वैक्सीन क्यों नहीं लगवाई हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement